आगरा में वाहन चेकिंग के बीच पुलिस ने बरामद किया 17.35 लाख का गांजा

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 10:11 AM IST
  • आगरा में आए दिन गांजे की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने आंध्रप्रदेश के ईस्ट गोदावरी से दिल्ली जा रहे वाहन में करीब 17.35 लाख रुपये की कीमत का गांजा बरामद किया है.
दिल्ली जा रहे वाहन में करीब 17.35 लाख रुपये की कीमत का गांजा बरामद किया है

आगरा. आगरा में आए दिन गांजे की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने आंध्रप्रदेश के ईस्ट गोदावरी से दिल्ली जा रहे वाहन में करीब 17.35 लाख रुपये की कीमत का गांजा बरामद किया है. मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि कैंटर चालक मोनू वहां से भाग निकला. गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम संतोष है, जो कि दिल्ली के किराड़ी सुलेमान नगर का रहने वाला है. पुलिस ने तस्कर के पास से तमंचा भी बरामद किया है.

मामले के बारे में बात करते हुए जैतपुर थाने के एसओ योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि कस्बे में एसआई मयंक चौधरी, सिपाही विनोद कुमार और राकेश कुमार करीब शाम के सात बजे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान एक कैंटर को रोकने पर उसका चालक कूद कर भाग गया. कैंटर की जब जांच हुई तो उसमें फल के क्रेटों के बीच 7 बोरियां रखी हुई थीं, जिसमें गांजा बरामद किया गया.

पुलिस ने मामले में मौके से तमंचा समेत किराड़ी सुलेमान गर के रहने वाले संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. संतोष कुमार ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि गांजे को आंध्रप्रदेश के ईस्ट गोदावरी से दिल्ली ले जाया जा रहा था. वहीं, जांच में सामने आया है कि गांजा करीब 173.5 किलोग्राम है, जिसकी कुल कीमत 17.35 लाख रुपये है. इसके साथ ही पुलिस ने पता लगाया कि यह कैंटर आईएमटी मानेसर गुरुग्राम के बीरबल दास का है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें