आगरा में रेप पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 2:48 PM IST
  • रेप पीड़िता के साथ उसके पिता का भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई. पुलिस ने तुरंत एफआईआर में दर्ज धाराओं को बढ़ाया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
रेप की घटना में आरोपी गिरफ्तार

आगरा: रेप पीड़िता के साथ उसके पिता का भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई. वायरल वीडियो के बाद पुलिस कार्रवाई करती हुई नज़र आई. पुलिस ने तुरंत एफआईआर में दर्ज धाराओं को बढ़ाया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पीड़िता के मुताबिक सौरभ नाम के युवक ने तमंचे की नोंक पर पहले उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता के थाने में शिकायत करने के दो दिन बाद तक कार्रवाई नहीं हुई. तीसरे दिन पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज किया. इस दौरान पुलिस पर पीड़िता और उसके परिजनों पर समझौते को लेकर दबाव बनाने का आरोप है.

आगरा में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

ठीक से कार्रवाई न होने पर पीड़िता के पिता एसएसपी दफ्तर भी गए. आखिर में उन्होंने बेटी के साथ एक भावुक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

पेट्रोल डीजल 14 जुलाई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़ी कीमतें

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने एफआईआर में दर्ज धाराओं को बढ़ाया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. उसके बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें