स्कूल के व्हॉट्सएप ग्रुप पर शेयर किया अश्लील वीडियो, प्रधानाचार्य ने की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 03:53 PM IST
  • आगरा में स्कूल के व्हॉट्सएप ग्रुप पर छात्र के भाई द्वारा अश्लील वीडियो पोस्ट की गई, जिसे लेककर स्कूल के प्रधानाध्यापक ने थाना डौकी क्षेत्र में तहरीर भी दी है. यह ग्रुप ऑनलाइन क्लास के लिए प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों ने बनाया था.
स्कूल के व्हॉट्सएप ग्रुप पर शेयर किया अश्लील वीडियो, प्रधानाचार्य ने की शिकायत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में स्कूल के व्हॉट्सएप ग्रुप पर छात्र के भाई द्वारा अश्लील वीडियो पोस्ट करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर स्कूल के प्रधानाध्यापक ने थाना डौकी क्षेत्र में तहरीर भी दी है. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन क्लास के लिए प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों ने व्हॉट्सएप्प ग्रुप बनाया था, जिसपर छात्र के एक भाई ने अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया था. हैरान करने वाली बात तो यह है कि द्वितीय कक्षा के छात्र के बड़े भाई ने दो अश्लील वीडियो ग्रुप में पोस्ट की थी.

बता दें कि डौकी क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय नेतपुरा के प्रधानाध्यापक पंकज चाहर ने कोरोना काल में बच्चों की पढ़ाई के लिए व्हॉट्सएप्प ग्रुप बनाया था. इस ग्रुप में 15-16 छात्र और शिक्षक शामिल हैं और उनके अलावा लखनऊ के कुछ अधिकारी भी ग्रुप से जुड़े हुए हैं. जैसे ही वीडियो ग्रुप में आया, उसे देखते हुए शिक्षामित्र और शिक्षकों ने मामले की जानकारी प्रधानाध्यापक को दी. ऐसे में उन्होंने तुरंत ही वीडियो को डिलीट करने का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए. ऐसे में उन्होंने तुरंत ही स्क्रीन शॉर्ट लेकर ग्रुप ही डिलीट कर दिया.

डिग्री, और स्टाफ के बगैर चल रहा था हॉस्पिटल, स्वास्थ्य विभाग ने किया सील

मामले को लेकर प्रधानाध्यापक ने डौकी थाने में तहरीर दी और सुबूत के तौर पर व्हॉट्सएप ग्रुप के स्कीन शॉर्ट्स भी प्रिंट कराए. मामले को लेकर इंस्पेक्टर डौकी अशोक कुमार ने बताया कि छात्र के भाई से पूछताछ के लिए टीम को उसके घर भेजा गया है. मामले को लेकर छात्र के बड़े भाई से पूछताछ की जाएगी और इसकी जांच में साइबर सेल की भी मदद ली जाएगी.

सूदखोरों के खिलाफ SSP ने शुरू किया अभियान, अब होगी कड़ी कार्रवाई

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें