मेवाड़ एक्सप्रेस में डाक कर्मचारी ने युवती की चादर खींचकर की अश्लील हरकत, फिर...

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 4:56 PM IST
  • मेवाड़ एक्सप्रेस में युवती के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी शख्स को उदयपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी खुशीराम डाक विभाग में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर उदयपुर में तैनात है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. मेवाड़ एक्सप्रेस में एक युवक ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की. जिसके बाद छेड़छाड़ के आरोपी युवक को जीआरपी के हवाले कर दिया गया. मामला शुक्रवार रात की है. बताया जा रहा है कि युवती नई दिल्ली की रहने वाली है और वह उदयपुर में रहकर पढ़ाई कर रही है. मेवाड़ एक्सप्रेस के एस. 6 कोच में सवार सवार होकर वह दिल्ली से उदयपुर जा रही थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के मथुरा जंक्शन पहुंचने के बाद आरोपी ने युवती के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. आरोपी युवक का नाम खुशीराम है और वह हरियाणा में जींद के उचानमंडी का रहने वाला है. ट्रेन के मथुरा जंक्शन से रवाना होने के बाद युवक लगातार अश्लील लगातर हरकत रहा. युवक ने सारी हदें पार करते हुए युवती के सोने पर उसकी चादर भी छीन ली. ट्रेन जब उदयपुर स्टेशन रुकी तो युवती ने खुशीराम के खिलाफ उदयपुर जीआरपी थाने में तहरीर दी.

किसान नेता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया केस दर्ज

उदयपुर में युवती की तहरीर के बाद आरोपी युवक को पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया गया. मामला मथुरा जंक्शन क्षेत्र का होने के कारण उदयपुर जीआरपी खुशीराम को लेकर शनिवार की सुबह मथुरा जीआरपी थाने पहुंची. जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक संजय खरवार के मुताबिक, मेवाड़ एक्सप्रेस में युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि युवती ने उदयपुर में तहरीर दी थी. युवती की तहरीर के आधार पर खुशीराम के खिलाफ अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी खुशीराम डाक विभाग में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर उदयपुर में तैनात है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें