आगरा में लगे मंत्री, सांसद और मेयर के लापता पोस्टर, क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 11:12 AM IST
  • आगरा के शमसाबाद रोड इलाके में लोगों ने आधारभूत समस्याओं के निदान न होने से नाराज होकर जनप्रतिनिधियों के लापता के पोस्टर लगवा दिए हैं. लोगों का आरोप है कि जनप्रतिनिधि उनके इलाके की उपेक्षा कर रहे हैं. जिस वजह से अब गंदगी और समस्याओं के चलते उनका रहना भी मुश्किल हो गया है. वहीं, लोगों ने 2022 चुनाव के बहिष्कार का भी ऐलान किया है.
आगरा के शमसाबाद रोड स्थित मित्र पुरम महादेव नगर के लोगों ने क्षेत्रीय सांसद, विधायक और मेयर के लापता होने के पोस्टर लगवाए

आगरा. आगरा के शमसाबाद रोड स्थित मित्र पुरम महादेव नगर के लोगों ने क्षेत्रीय सांसद, विधायक और मेयर के लापता होने के पोस्टर लगवाए हैं. लोगों ने यह पोस्टर लगातार जनप्रतिनिधियों द्वारा उनके इलाके की उपेक्षा किए जाने की वजह से लगवाए हैं. साथ ही क्षेत्रीय इलाके के लोगों ने 2022 विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का भी ऐलान किया है. लोगों का आरोप है कि हमने आधारभूत समस्याओं के निदान के लिए हर जगह गुहार लगाई है, लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई.

स्थिति इतनी भयावह कि घरों में रहना मुश्किल

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि उनके इलाके में आधारभूत समस्याओं तक पर जनप्रतिनिधियों का कोई ध्यान नहीं है. हर जगह जाकर अपनी समस्या से अवगत कराया, लेकिन अभी तक कोई निदान नहीं निकला है. बरसात का पानी घरों में घुस जाता है, कई बार सीवर का गंदा पानी भी घरों में आ जाता है. जिसके चलते लोगों को कई बीमारियां हो रही हैं और अब लोगों का रहना मुश्किल हो गया है. लोगों का कहना है कि वोट लेने के बाद से कोई भी हमारी सुध लेने वापस नहीं आया.

BJP की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू, जनसंवाद संग जातिगत समीकरण साधने की तैयारी

मकान बिकाऊ के भी लोगों ने लगाए पोस्टर

महादेव नगर से लगे रश्मि विहार और गौरव एनक्लेव के लोगों ने अपने घरों के बाहर 'मकान बिकाऊ' के पोस्टर तक लगा दिए हैं. लोगों का कहना है कि इलाके में कोई भी सुध लेने वाला नहीं है. सड़कों में सीवर का पानी काफी समय से भरा, लेकिन कोई भी इस समस्या के निदान के लिए नहीं आया. इलाके में कई मैनहोल के ढक्कन खुले हैं जिससे आए दिन हादसे हो जाते हैं और कॉलोनी के लोग चुटहिल भी हो गए हैं. इसलिए हम अपना मकान बेचकर जाना चाहते हैं.

14 साल बाद 14 अगस्त को आगरा के थाने से रिहा हुए राम भक्त हनुमान पहुंचे मंदिर

समस्या के निदान का जल्द किया जाएगा प्रयास

इस मामले में प्रदेश सरकार में मंत्री और क्षेत्रीय विधायकर जी.एस. धर्मेश का कहना है कि वो लोगों से हमेशा संपर्क में रहते हैं और लोगों की समस्याओं का निदान भी करते रहते हैं. इस प्रकरण की अब जानकारी मिली है, जल्द से जल्द इस समस्या के निदान का प्रयास किया जाएगा. वहीं, मेयर नवीन जैन ने कहा कि जल्द नगर निगम की टीम वहां जाएगी और लोगों की बातों तो सुनेगी. कुछ दूसरे दल के नेता चुनाव नजदीक होने की वजह से इसे तूल दे रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें