विवाद में गर्भवती महिला को मारी लात, गर्भपात के बाद भ्रूण लेकर थाने पहुंची सास

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 3:51 PM IST
  • आगरा के थाना शाहगंज में पानी को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति ने गर्भवती महिला को लात मार दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला की सास मामले को लेकर थाने पहुंची और उसने कार्रवाई की भी मांग की.
फाइल फोटो

आगरा. आगरा के थाना शाहगंज में पानी को लेकर हुए विवाद के दौरान गर्भवती महिला को लात मारने का मामला सामने आया है. इससे महिला का गर्भपात हो गया, जिसके बाद शाम को महिला की सास किशन देवी भ्रूण को अपने साथ लेकर थाने में पहुंची. सास ने थाने में पड़ोसी पर आरोप लगाया और उसकी बहू से मारपीट करने की बात कही. सास ने थाने में पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की. मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, वहीं भ्रूण को भी उन्होंने पोस्टमार्टम कर घर में भेज दिया है.

गर्भवती महिला का नाम रेखा बताया जा रहा है, जिसे नल से पानी भरने के झगड़े के दौरान लात मार दी गई. मामले के बारे में बात करते हुए थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह राघव ने कहा कि रात को नरीपुरा निवासी किशन देवी पत्नी पीतम सिंह थाने पर आई थी. किशन देवी ने बताया कि बेटे अशोक की पत्नी रेखा पड़ोसी की हरकत की वजह से जिंदगी और मौत से जूझ रही है. वह तीन महीने की गर्भवती थी. शनिवार सुबह तकरीबन छह बजे रेखा घर के पास ही नल से पानी भरने गई थी. यहां पर पड़ोसी धन सिंह मिला और वहीं वह पानी भरने को लेकर विवाद करने लगा.

युवती ने निभाया दिव्यांग प्रेमी का साथ, मंदिर में लिये 7 फेरे

विवाद के बीच ही धन सिंह ने रेखा के पेट में लात मार दी और उसे धक्का भी दिया. लात मारने के कारण रेखा गिर गई, जिससे उसके पेट में चोट लग गई. ऐसे में वह दर्द के कारण चीखने लगी. ऐसे में परिजन उसे तुरंत ही डॉक्टर के पास दिखाने ले गए. इलाज के बाद महिला को डॉक्टर ने घर भेज दिया. वहीं, शाम को घर पर दर्द होने के बाद महिला का गर्भपात हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें