आगरा: शनिवार को बने प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक, घर लौटते हुए हादसे में गई जान

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 10:19 PM IST
  • आगरा के 32 वर्षीय जय सिंह का प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक बनने का सपना बीते शनिवार को ही पूरा हुआ. उन्हें हाथरस जनपद में प्राथमिक विद्यालय में नियुक्ति मिल गई थी, जिसका नियुक्ति पत्र लेकर वह बाइक से अपने गांव को वापस लौट रहे थे. लेकिन दुख की बात यह है कि रास्ते में वह कार की चपेट में आ गए.
आगरा में सड़क हादसे में हुई एक मौत

आगरा: आगरा के 32 वर्षीय जय सिंह का प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक बनने का सपना बीते शनिवार को ही पूरा हुआ. उन्हें हाथरस जनपद में प्राथमिक विद्यालय में नियुक्ति मिल गई थी, जिसका नियुक्ति पत्र लेकर वह बाइक से अपने गांव को वापस लौट रहे थे. लेकिन दुख की बात यह है कि रास्ते में वह कार की चपेट में आ गए. इस हादसे में शिक्षक की मौत हो गईं. इससे शिक्षक के घर में भी कोहराम मच गया.

रिपोर्ट के मुताबिक शिक्षक जय सिंह की उम्र 32 वर्ष है. वह शनिवार को नियुक्ति पत्र लेने के लिए हाथरस गए थे. हाथरस से वह रात के दस बजे बाइक से अकेले ही लौट रहे थे. उनके शिक्षक बनने को लेकर घर में भी खुशी का माहौल था. लेकिन तभी मलपुरा क्षेत्र में दक्षिणी बाइपास पर नकला कारे के पास उन्हें एक कार ने चपेट में ले लिया. हादसे में जय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार चालक भी अपनी गाड़ी छोड़कर वहां से भाग गया.

8 करोड़ रुपए के सिक्के हुए डंप, कई कारोबारियों की पूंजी फंसी

दूसरी ओर शिक्षक के घरवाले उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन जैसे ही परिजन को उनकी मौत की खबर दी गई, परिवार में कोहराम मच गया. शिक्षक जय सिंह के परिजनों ने बताया कि वह लंबे समय से शिक्षक बनने का प्रयास कर रहे थे. उन्होंने साल 2014 में ही बीटीसी क्लियर कर ली थी. वहीं, पहले सरकारी नौकरी न लगने पर वह प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे. वहीं, सरकारी शिक्षक का नियुक्ति पत्र मिलने के बाद उन्होंने यह खुशखबरी घर पर फोन करके दी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें