प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर हत्या, हथियार लहराते हुए बाइक सवार बदमाश फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Dec 2020, 3:33 PM IST
  • वारदात के बाद बदमाश हथियार लेहराते हुए फरार हो गए. अभी तक मिली सूचना में कहा जा रहा है कि इसके पीछे जमीन को लेकर रंजिश हुई जिसके चलते हत्या कर दी गई है. घटना के बाद एसएसपी और सीटी एसपी मौके पर पहुंचे और वारदात की जांच के लिए आदेश दिए. बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस पूरे क्षेत्र में जांच कर रही है.
हत्या के बाद विलाप करते प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी के परिजन.

आगरा. शनिवार की दोपहर सदर के राजपुर चुंगी के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई है. वारदात के बाद बदमाश हथियार लेहराते हुए फरार हो गए. अभी तक मिली सूचना में कहा जा रहा है कि इसके पीछे जमीन को लेकर रंजिश हुई जिसके चलते हत्या कर दी गई है. घटना के बाद एसएसपी और सीटी एसपी मौके पर पहुंचे और वारदात की जांच के लिए आदेश दिए. बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस पूरे क्षेत्र में जांच कर रही है.    

जैसे की बताया जा रहा है कि सदर क्षेत्र के राजेश्वर मंदिर के पास रहने वाले हरीश पचौरी प्रापर्टी डीलर और तहसील में दस्तावेज लेखक थे. शनिवार दोपहर एक बजे वे घर से कुछ ही दूर राजपुर चुंगी पर किसी से मिलने के लिए पहुंचे थे. पास में ही शमसाबाद रोड पर दो बाइकसवार बदमाश आये और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान हरीश के सिर और चेहरे पर तीन गोलियां लगी और वह सड़क पर गिर गए. इसके बाद दोनों बदमाश हथियार लहराते हुए बाइक से फरार हो गए. 

आगरा: टोल प्लाजा के तौल मशीन में गड़बडी पर Toll plaza का चालान

प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी.(पुरानी तस्वीर)

पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए शव को शमसाबाद रोड़ से हटाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. एसएसपी बबलू कुमार और एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंच और कार्रवाई के आदेश दे दिए है जिसके बाद से बदमाशों की तलाश में क्षेत्र में चेकिंग की जा रही है.

आगरा-मथुरा में दक्षिण भारत से होती है गांजे की तस्करी, आरोपियों ने किया खुलासा

हत्या के बाद पीड़ा में परिजन.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें