आगरा में नौकरी के लिए इंटरनेट पर रिज्यूम डालना युवती के लिए बना सिरदर्द

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 1:54 PM IST
  • युवक के बार-बार फोन करने से युवती परेशान हो गई और उसने आशा ज्योति केंद्र पर शिकायत की. पुलिस द्वारा आरोपी युवक का सिम ब्लॉक करने के बाद युवती ने राहत की सांस ली.
युवक ने बार-बार फोन कर युवती को किया परेशान

आगरा: नौकरी के लिए इंटरनेट पर रिज्यूम डालना एक युवती के लिए सिरदर्द बन गया. युवक के बार-बार फोन करने से युवती परेशान हो गई और उसने आशा ज्योति केंद्र पर शिकायत की. पुलिस द्वारा आरोपी युवक का सिम ब्लॉक करने के बाद युवती ने राहत की सांस ली.

दरअसल युवती ने करीब 6 महीने पहले नौकरी के लिए अपना रिज्यूम इंटरनेट पर डाला था. दो हफ्ते पहले युवती के पास एक युवक ने फोन पर कहा कि वो प्लेसमेंट एजेंसी से बोल रहा है. उसने कहा कि पहले उसकी एजेंसी का दफ्तर संजय प्लेस में था लेकिन अब वो दिल्ली में है.

आगरा सर्राफा बाजार में 25 मई को सोना थमा चांदी की रफ्तार तेज, मंडी रेट

युवक ने बताया कि उसका रिज्यूम देखने के बाद एक कंपनी में उसका चयन करा दिया जाएगा. उसने युवती को एस्कॉर्ट बनने के लिए कहा और इसके लिए अच्छी सैलरी देने की भी बात की. इसके बाद युवती ने फोन काट दिया. इसके बाद से युवक लगातार युवती को फोन कर परेशान करने लगा. ये बात युवती ने अपने परिजनों को भी बताई.

पेट्रोल डीजल 25 मई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में फिर बढ़े तेल के दाम

युवती ने युवक के फोन से तंग आकर कुछ दिन पहले आशा ज्योति केंद्र में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई. जब पुलिस ने युवक के नंबर की आईडी निकलवाई तो पता लगा कि सिमकार्ड फर्जी आईडी से बुक हुआ था. पुलिस के सिम ब्लॉक करवाने के बाद युवती के पास फोन आना बंद हुआ.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें