डॉक्टर दंपत्ति के घर 20 लाख की डकैती, बदमाशों को पकड़ने के लिए कई दर्जन मजदूरों को उठा लाई पुलिस

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 12:51 PM IST
आगरा के जगदीशपुरा में शनिवार की देर रात रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर जसवंत राय उनकी पत्नी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुनीता सागर के घर डकैती हुई है. डकैती डालने आए बदमाश नकाबपोश थे. बदमाश बोल रहे थे ‘अपुन के पास टाइम कम है, जो भी माल है जल्दी दे दे वरना गोली मार देंगे‘.
डॉक्टर के घर में डकैती(प्रतीकात्मक फोटो)

आगराः आगरा के आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर दो यानी जगदीशपुरा में शनिवार की देर रात डकैती हुई है. पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर जसवंत राय उनकी पत्नी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुनीता सागर और छोटी वधू सीमा सागर को बंधक बनाकर डाका डाल लिया है. डकैतो ने डॉक्टर जसवंत राय के घर से आठ लाख की नगदी और बारह लाख के जेवरात सहित बीस लाख की संपति लूट लिया है. डकैती डालने आए बदमाश नकाबपोश थे. डॉक्टर जसवंत राय और उनकी पत्नी डॉक्टर सुनीता सागर ने सिर्फ डकैतो की आवाज सुनी थी. 

 मौके पर पहुचे पुलिस ने आस-पास के झोंपड़ियों से कई दर्जन मजदूरों को उठा लाई और सब को एक-एक करके बोलने को कहा गया कि ‘वरना गोली मार देंगे’, पर डॉक्टर राय आवाज नहीं पहचान पा रहे था. दरअसल डकैत वारदात के समय नकाब में थे, और उनमें से एक लगातार बोल रहा था कि माल जल्दी दे दो वरना गोली मार देंगे. डॉक्टर राय के सिर पर बदमाशों ने बंदूक के बट से मारा था. इससे डॉक्टर राय के सिर में चोट आई थी.

 

हैदराबाद से वापस लखनऊ लाए गए 266 कछुए, गोमती नदी से किया गया था शिकार

साइबर क्राइम: आगरा में रिटायर दारोगा के अकाउंट से ठगों ने उड़ाए 7.36 लाख रुपये

 

बदमाश बोल रहे थे...अपुन के पास टाइम कम है 

डकैती की वारदात से डॉक्टर जसवंत राय और उनकी पत्नी बुरी तरह घबराए हुए थे. डॉक्टर राय और उनकी पत्नी डॉक्टर सुनीता सागर ने सिर्फ डकैतो की आवीज सुनी थी. डॉक्टर दंपति ने पुलिस को बताया कि बदमाश बोल रहे थे ‘अपुन के पास टाइम कम है, जो भी माल है जल्दी दे दे वरना गोली मार देंगे‘. डॉक्टर दंपति ने देर रात तक इस छानबीन में पुलिस का साथ दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें