आगरा: रईसजादे ने तेज रफ्तार कार से रिक्शा चालक को रौंदा, मौके पर मौत, वारदात सीसीटीवी में कैद

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 11:30 AM IST
 गुरुवार को आगरा में एक अमीरजादे ने रिक्शावाले को तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी, जिसमें रिक्शाचालक की मौके पर ही मौत हो गई. पूरे घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में लोगों ने पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगाया है.
आगरा में तेज रफ्तार कार ने रिक्शाचालक को टक्कर मार दी जिसमें रिक्शावाले की मौत हो गई. ( फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट )

आगरा: ताजनगरी आगरा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां एक रईसजादे ने अपनी ब्लू कलर की कार से रिक्शा वाले को रौंद दिया. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि रिक्शाचालक की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद पुलिस इस मामले की लीपापोती में जुट गई. पूरी वारदात मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है कि कार की रफ्तार तेज थी. 

गुरुवार को न्यू आगरा के चंद्रावती स्कूल पास एक अमीरजादे ने एक रिक्शा चालक बेरहमी से रौंद दिया. मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे के अनुसार घटना दोपहर 11:32 बजे की है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि रिक्शा वाला व्यक्ति रोड के साइड में खड़े होकर अन्य एक व्यक्ति से बात कर रहा है. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि रिक्शा वाले व्यक्ति को संभलने का मौका भी नहीं मिला. इस हादसे में पास में खड़े व्यक्ति को भी चोट लगने की सूचना मिली है.

नदी में शव मिलने के मामले पर UP स्वास्थ्य मंत्री ने दिए DM को जांच के आदेश

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने आरोप लगाया है कि हादसे के बाद पुलिस मामले की लीपापोती में लगी है. लोगों ने पुलिस पर मामलों को अनदेखा करने के आरोप भी लगाए है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में मारे गया रिक्शावाला व्यक्ति कूड़ा उठाने का कार्य करता था. सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

सावधान! सोशल मीडिया पर अनाथ बच्चों को गोद लेने की खबर वायरल, हो सकती है बाल तस्करों की चाल

कोरोना वैक्सीन कोविडशील्ड की दूसरी डोज अब चार महीने बाद लगेगी, नए निर्देश जारी

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें