आगरा में मनेगा राम मंदिर भूमि पूजन उत्सव, शिव सैनिक करेंगे घर-घर कीर्तन

Smart News Team, Last updated: Tue, 28th Jul 2020, 12:38 PM IST
  • आगरा में 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन उत्सव मनाया जाएगा. अयोध्या में होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन की खुशी जाहिर करने के लिए आगरा में शिव सैनिक घर-घर कीर्तन करेंगे.
आगरा में मनेगा राम मंदिर भूमि पूजन उत्सव, शिव सैनिक करेंगे घर-घर कीर्तन

अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होगा. इसी का उत्सव आगरा में भी मनाया जाएगा. इसके लिए शिवसैनिक घर-घर जाकर कीर्तन करेंगे. इस बारे में जानकारी जिलाप्रमुख वीरेन्द्र वर्मा ने दी. उन्होंने हाल ही में कमलानगर स्थित रेस्टोरेंट में हुए कार्यक्रम में बताया कि शिवसैनिक राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले भूमि पूजन का उत्सव मनाएंगे.

असली नोट के बदले कागज की गड्डी देने वाले गैंग के तीन गिरफ्तार

बताया गया है कि राम मंदिर भूमि पूजन उत्सव के साथ कार्यकर्ता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का जन्मदिवस बी मनाएंगे. इसके लिए केक भी काटा जाएगा. इस दौरान जिला और महानगर स्तर पर नई कार्यकारिणी का गठन भी किया गया है. इसकी महानगर प्रमुख मयंक पाठक ने अध्यक्षता की.

गरीब महिलाओं को रोजगार दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, पूरे आगरा में फैले आरोपी

नई कार्यकारिणी में जिला सचिव सुदीप गुप्ता, जिला युवा सेना प्रभारी ऋषि कुमार, जिला महामंत्री जतिन वर्मा, जिला मंत्री आदित्य, जिला आईटी सेना प्रभारी गौरव वार्ष्णेय, ब्लॉक प्रमुख मनोज राजपूत, महानगर युवा सेना उपाध्यक्ष आकाश को चुना गया. इस मौके पर संगठन महामंत्री महानगर आलोक वैष्णव, महानगर गोरक्षा प्रभारी शिवम प्रजापति, महानगर सचिव बंटी प्रजापति आदि मौजूद रहे.

अच्छी खबर: आगरा में खुल सकता है उत्तर प्रदेश का पहला शूटिंग छात्रावास

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के दौरान दिवाली जैसा माहौल बनाया जाएगा. आगरा में भी इसी तर्ज पर उत्सव मनाने की तैयारी है. शिवसैनिक इसके लिए तैयारियों में जुट गए हैं. जल्द ही इसके लिए अलग-अलग टीम का भी गठन किया जाएगा. ये सभी के घर-घर जाकर उत्सव मनाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें