पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, चीख सुनकर पहुंचे घरवाले तो भाग निकला आरोपी

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 1:45 PM IST
  • आगरा में पांच साल की बालिका के साथ शनिवार को एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं, पांच साल की बालिका की चीख-पुकार सुनने के बाद जब उसके माता-पिता वहां पहुंचे तो युवक वहां से भाग गया.
पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

आगरा में पांच साल की बालिका के साथ शनिवार को एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं, पांच साल की बालिका की चीख-पुकार सुनने के बाद जब उसके माता-पिता वहां पहुंचे तो युवक वहां से भाग गया. बताया जा रहा है कि युवक और बालिका के माता-पिता एक ही मकान में किराये पर रहते थे. आरोपी बालिका को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था और शौचालय में उसके साथ गलत हरकतें कीं.

इस मामले की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. इस बारे में बात करते हुए सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित बालिका के पिता किराए पर रहते थे. वह घर तीन मंजिला इमारत है, जिसके भूतल पर आरोपी जूता कारीगर राधे अपनी मां के साथ रहता है. आरोपी की उम्र करीब 32 साल है और उसकी पत्नी कुछ ही दिनों पहले उसे छोड़कर चली गई.

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी के पास से बरामद हुई आगरा की कार

बताया जा रहा है कि बीते शनिवार शाम की शाम पांच बजे बालिका मकान मालिक के घर टीवी देखने जा रही थी. इस दौरान ही सीढ़ियों पर बच्ची को आरोपी मिल गया. वह बालिका को टॉफी का लालच देकर अपने घर में ले गया और शौचालय में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया. ऐसे में बालिका रोने लगी और वहीं चीखने लगी. ऐसे में बच्ची की आवाज सुनकर उसे तलाशते हुए परिवार के सदस्य भी वहां पहुंच गए. लेकिन उन्हें आता देख आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें