स्मार्ट फोन दिलाने का लालच देकर 11 साल की बच्ची से रेप, आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 11:47 PM IST
  • न्यू आगरा क्षेत्र में बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी और आरोपी ने बच्ची को टच फोन का लालच देकर अपने बाइक पर बैठकर ले गया. पीड़िता 11 साल ही है इसलिए पोस्को एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 
आगरा में 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप ( प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. हाथरस मामले में न्याय की मांग अभी देश में चल रही है की न्यू आगरा में 11 साल की एक बच्ची को फिर से रेप की घटना सामने आई है. न्यू आगरा क्षेत्र में बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी और आरोपी ने बच्ची को टच फोन का लालच देकर अपने बाइक पर बैठकर ले गया. आरोपी पीड़ित बच्ची को सदर क्षेत्र में ले गया जहां उसे स्थानीय लोगों ने रंगे हाथो पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

इंस्पेक्टर सदर जितेंद्र सिंह ने बताया है कि प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेजे दिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने खुद का नाम नंदन कुमार बताया है और रकाबगंज में रहता है. साथ ही जानकारी मिली है कि आरोपी विवाहित है. आरोपी पीड़िता को पहले से नही जानता था वो उसे अपने घर के बाहर खेलती मिली थी. लोगों ने वहाँ पहुँचकर उसे पकड़ लिया नहीं तो पीड़िता की हत्या की जा सकती थी.

आगरा के चूड़ी गोदाम में चोरी, 22 हजार नकदी के साथ एटीएम कार्ड भी ले गए चोर

पीड़िता 11 साल ही है इसलिए पोस्को एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने बच्ची के बयान अभी दर्ज होने अभी बाकी हैं. साथ ही बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं परिवार वालों ने भी आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ रेप किया गया है जिसके बाद से बच्ची काफी सहमी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें