आगरा: 2 साल की मासूम के साथ नाबालिक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 12:25 AM IST
  • ताजनगरी आगरा में दो साल की बच्ची के साथ रेप. रेप की खबर के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप का माहौल. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- ताजनगरी आगरा में दो साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. बच्ची से रेप की खबर के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप का माहौल है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग की उम्र 15 साल बताई जा रही है.

आगरा: पैरोल पर छूटे 12 बंदी लौटे, 76 बंदियों की तलाश जारी

परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है. बताया जा रहा है कि आगरा के थाना एत्माद्दौल क्षेत्र में रहने वाले दो साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया.

आगरा में नशेबाजी में चली गोली से युवक की मौत

परिजनों का कहना है कि बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस का रहने वाला 15 साल का लड़का उसके पास आया और उसे खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. इसके बाद जब परिजनों ने बच्ची की खोजबीन की तो बच्ची घायल अवस्था में मिली. बच्ची के शरीर से खून निकाल रहा था. आनन-फानन में परिजन बच्ची का उपचार कराने के लिए ले गए. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है.

IIT बॉम्बे में मनचाहे कोर्स में मिला दाखिला, गलत लिंक पर क्लिक करने से गई सीट

आगरा: पत्नी ने पति की सरे बाजार की चप्पल से पिटाई, प्रेमिका से फरमा रहा था इश्क

आगरा आज का राशिफल 1 दिसंबर: मेष राशि के लोग वाणी का रखें ध्यान वरना..

आगरा सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दाम में गिरावट, क्या है आज का मंडी भाव

आगरा में नहीं लगेगा नाइट क‌र्फ्यू, कोरोना केस नियंत्रण में: डीएम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें