आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफतार ट्रक ने दर्जनों लोगों को रौंदा, चार की मौत

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 11:42 AM IST
  • बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफतार ट्रक ने प्राइवेट बस को टक्कर मार दी, हादसे में तीन यूपीडा कर्मचारियों सहित चार लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंच पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से यूपीडा के गश्ती दल के तीनों घायल कर्मचारियों को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया है.
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफतार ट्रक ने बस को मारी टक्कर.

आगरा: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने यूपीडा के तीन कर्मचारी को रौंद दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक भागने की कोशिश करने लगा. इसी कोशिश में ट्रक एक रोडवेज बस में जा घुसा, इसमें भी एक व्यकित की मौत हो गई. हादसा कन्नौज के तालग्राम इलाके में हुआ है.

जयपुर से  बिहार के मधुबनी जा रही प्राइवेट बस एक्सप्रेस-वे पर खराब हो गई. बस को पीली पट्टी के किनारे खड़ा किया गया था. सूचना पर यूपीडा का गश्ती दल मौके पर पहुंच गई. बस का हेल्पर व चार अन्य लोग और यूपीडा के रिटायर्ड फौजी अवधेश कुमार व शैलेश कुमार बस के पास खड़े थे. तभी आगरा से लखनऊ की तरफ जा रहा तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को रौंद दिया. जिसमें बस का हेल्पर व यूपिडा गश्ती दल के स्वदेश कुमार व आशीष कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

आगरा: पुलिस मुठभेड़ में बच्चों को अगवा करने बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी थी गोली

बस से टकराने के बाद ट्रक आगे खड़ी यूपिडा गश्ती दल की गाड़ी से भी जा टकराया. जिससे गाड़ी में बैठे गश्ती दल के तीनों लोग सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर तालग्राम पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से गश्ती दल के तीनों घायल लोगों को सैफई भेजा, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. बस के पास खड़े चार यात्रियों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे की सूचना अधिकारियों की दी गई है. प्रशासानिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है.

आगरा CTET पेपर लीक मामले में 6 पुलिस हिरासत में, वाट्सएप से करते थे पेपर लीक

आगरा: बीमा कंपनी के अधिकारी बन 200 लोगों से की 3 करोड़ की ठगी, 3 बदमाश गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें