आगरा में घर की दीवारों से मिली कच्ची शराब, चूल्हे के नीचे पाए गए पौवे

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 09:52 PM IST
  • आगरा के ताजगंज के बसई खुर्द में एक मकान की दीवारों से पुलिस ने कच्ची शराब बरामद की है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की घर में शराब का भंडार है. इसके अलावा पुलिस को उसी क्षेत्र के दूसरे घर के किचन से भी शराब बरामद हुई.
आगरा में शराब की तस्करी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है

आगरा: आगरा में शराब की तस्करी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. शराब की तस्करी के लिए लोगों ने पुलिस को चकमा देना भी शुरू कर दिया है. कहीं घरों में गड्ढे में शराब छिपाई जाती है तो कहीं घरों की कच्ची दीवारों में शराब की बोतलें रखी जाती हैं. हाल ही में आगरा के ताजगंज के बसई खुर्द में एक मकान की दीवारों से पुलिस ने कच्ची शराब बरामद की है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की घर में शराब का भंडार है.

मुखबिर से सूचना मिलते ही सीओ सदर महेश कुमार की टीम ने घर पर छापा मार दिया, लेकिन पूरे घर में छानबीन करने के बाद भी शराब बरामद नहीं हो पाई. वहीं, मुखबिर ने भी दावा किया की शराब घर में ही छुपा कर रखी गई है, ऐसे में पुलिस ने फर्श भी चेक किया, लेकिन कहीं शराब का पता चला. इसी दौरान एक कमरे के दरवाजे के पास से पुलिस को शराब की गंध महसूस हुई, जिसे लेकर पुलिस को लगा की यह उनका भ्रम होगा.

आगरा:लुटेरे ने दूल्हे के रिश्तेदारों को पिलाई नशीली चाय, बेहोश होने पर की लूटपाट

पुलिस शराब की गंध की तस्दीक में लग गई. इतना ही नहीं, जिस दीवार के पास से पुलिस को शराब की महक आ रही थी, पुलिस ने उसे तोड़ने का फैसला किया. जब दीवार तोड़ी गई तो उसमें से कई 100 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई. इसी इलाके में पुलिक को कुछ दिनों बाद फिर से शराब की तस्करी की जानकारी मिली. ऐसे में पुलिस ने पूरे घर में छानबीन की और जब रसोईं की तलाशी ली गई तो किचन की स्लैब की मोटाई में कई 100 लीटर शराब बरामद की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें