मुंबई-आगरा हाईवे पर 8-10 गाड़ियां आपस में टकराई, 4 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Somya Sri, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 10:30 AM IST
  • मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की रात करीब 8 से 10 वाहनों के टकराने की खबर है. इसमें अबतक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि अभी भी वाहनों के बीच लोगों के फंसे होने की खबर है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. पुलिस लोगों को वाहनों से निकालने का प्रयास कर रही है.
मुंबई-आगरा हाईवे पर 8-10 गाड़ियां आपस में टकराई, 4 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

आगरा: मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की रात करीब 8 से 10 वाहनों के टकराने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इसमें अबतक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि वाहनों के बीच लोगों के फंसे होने की खबर है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. पुलिस लोगों को वाहनों से निकालने का प्रयास कर रही है. इस दौरान खबर लिखे जाने तक 4 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. यहां से मध्य प्रदेश से धुले जाने वाली सड़क पर ये बड़ा सड़क हादसा हुआ है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसे में एक मारुति और बोलेरो कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है. गाड़ियों के नंबर प्लेट तक भी नहीं दिख पा रहे हैं. ऐसे में वाहनों और यात्रियों के बारे में भी कोई जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है. बताया जा रहा है कि शिरपुर तालुका के पलासनेर इलाके में मध्य प्रदेश स्थित सेंधवा से शिरपुर आते समय मुंबई आगरा नेशनल हाईवे पर यह बड़ा सड़क हादसा हुआ. बुधवार की रात करीब 8:00 से 8:30 के बीच 8 से 10 वाहन आपस में टकरा गए. रात के अंधेरे में चार पहिया वाहन और ट्रक आपस में टकरा गए. जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई.

Dhanteras 2021: धनतेरस पर बिल्कुल न खरीदें ये चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद भी कई वाहनों में अब तक लोग फंसे हैं. जिन्हें प्रशासन की ओर से काफी मशक्कत कर निकाला जा रहा है. ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दे दी है. साथ ही घटनास्थल पर एंबुलेंस की व्यवस्था भी कर दी गई है. कई लोगों को अस्पताल भेजा गया है. बता दें कि आजकल सड़क दुर्घटनाएं की खबरें लगातार सामने आने लगी है और इसका सबसे बड़ा कारण है गाड़ी चलाते वक्त चौकन्ना ना होना. रात होने के कारण चालक को नींद भी आ जाती है पर उनकी छोटी सी भूल की वजह से बड़ा सड़क हादसा हो जाता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें