यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण बड़ा हादसा, पांच लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 2:14 PM IST
  • यमुना एक्सप्रेसवे पर दो दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें पांच लोगों की मौत मौके पर ही हो गई और दो गंभीर घायल हो गए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों हादसा एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण हुआ है.
यमुना एक्सप्रेसवे पर दो दर्दनाक हादसों होने से पांच लोगों की मौत गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

आगरा. यमुना एक्सप्रेसवे पर दो दर्दनाक हादसों होने से पांच लोगों की मौत गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक हादसा शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे हुआ, जबकि दूसरा हादसा शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे हुआ. मिली जानकारी के अनुसार दोनों हादसा एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण हुआ है.

शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे यमुना एक्सप्रेसवे पर स्विफ्ट डिजायर कार नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी. कोहरे के चलते कार किसी अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई. जिसके चलते यह हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार चार लोगों में दो लोग निरंजन कुमार पुत्र विजय सिंह और सुमन प्रसाद पुत्र कन्हैया निवासी प्रेमनगर नागलोई गंभीर घायल हो गए. वहीं दो लोग कपिल देव पुत्र सुभाषचंद्र, अफजल पुत्र मोहम्मद इबड़ी निवासी जनता इन्क्लेव प्रेमनगर किराड़ी, सुलेमान नगर नई दिल्ली की मौके पर ही मौत हो गई.

आगरा में साइबर अपराधी ने खुद को फौजी बताकर छात्र से 1 लाख 13 हजार रुपये की ठगी

वहीं दूसरा हादसा शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे हुआ. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. पुलिस ने हादसे में मृतक की पहचान विशाल गुप्ता, कुलदीप निवासी मैनपुरी और करणवीर निवासी कागारौल आगरा के रुप में की. पुलिस ने बताया कि हादसे में मृतकों के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ट्रेक्टर चालक मौत मामले में पुलिस चौकी इंस्पेक्टर और इंचार्ज निलंबित, 11 अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें