आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 10:06 PM IST
  • आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 75 यात्रियों से भरी बस का पहिया निकलने से बस अपना नियंत्रण खो दिया. जिस वजह से बस बगल के खाई में जा गिरा. बस के 75 सवारियों में से 16 लोगों को चोट लगी है.
आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर जयपुर जा रही बस अपना नियंत्रण खो कर बगल की खाई में गिर गया. (प्रतीकात्मक चित्र)

आगरा : फर्रुखाबाद शहर से जयपुर जा रही 75 यात्रियों से भरी बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे का शिकार हो गई. बस में बैठे 75 सवारियों में से सोलह लोगों के घायल होने की खबर है. इन 16 लोगों में से 6 लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. दरअसल फतेहाबाद के डौकी के पास बस का पहिया निकल जाने के बाद ड्राइवर ने यात्रियों से भरी बस पर अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे पूरी बस नीचे खाई में गिर गई.

खाई में बस गिरने के बाद बस में बैठे सवारियों में चीख-पुकार मच गई. बस दुर्घटना की सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को बस में से निकालने के बाद एंबुलेंस से पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

आगरा अनलॉक में भी नहीं होंगे ताज महल के दीदार, दूसरे स्मारक भी बंद

बीते शुक्रवार को भी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर से गिरकर कन्नौज के एक लड़के की मौत हो गई थी. इस हादसे से पहले गुरुवार को भी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ठठिया थाना के पास एक कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

UP अनलॉक: अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, कॉलेज, सिनेमा, मॉल, जिम और स्वीमिंग पूल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें