आगरा में फिर धंसी सड़क, 8 फीट तक बड़ा गड्ढा होने से समा गई मोटरसाइकिल

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 05:07 PM IST
  • मंगलवार की शाम को सड़क पर एक गड्ढा हो गया जो रात नौ बजे तक आठ फीट तक बड़ा हो गया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि सड़क के धंस जाने के कारण एक मोटरसाइकिल भी इसमें समा गई. आस-पास के निवासियों ने गड्ढे का कारण सड़के का धंसना बताया है.
आगरा के दयालबाग में धंसी सड़क

आगरा के दयालबाग से जयराम बाग की ओर जाने वाली सड़क के फिर से धंसने का मामला सामने आया है. दरअसल, बीते मंगलवार की शाम को सड़क पर एक गड्ढा हो गया जो रात नौ बजे तक आठ फीट तक बड़ा हो गया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि सड़क के धंस जाने के कारण एक मोटरसाइकिल भी इसमें समा गई. आगरा में सड़क धंसने की यह घटना दो महीने में करीब पांचवी बार हुई है.

आगरा के दयालबाग में देर रात सड़क के धंसने से मोटरसाइकिल उसमें पूरी तरह से समा गई. इसके बाद वहां रहने वाले आस-पास के लोगों ने सड़क पर पत्थर रख के वाहन चालकों के वहां से निकलने पर रोक लगाई. हालांकि राहत वाली बात तो यह है कि घटना के वक्त वहां से कोई भी वाहन नहीं गुजर रहा था, वरना यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था. वहीं, हादसे के तुरंत बाद वहां के लोगों ने सड़क के दोनों तरफ बल्लियां लगा दीं और गड्ढे को पत्थर से ढक दिया, जिससे बाकी वाहन वहां से ना गुजर सकें.

आगरा: रेप केस की कार्रवाई रोक पंचायत कर रही पुलिस, पीड़िता का नहीं करवाया मेडिकल

दयालबाग में मौजूद इस सड़क पर दो महीने के अंदर यह पांचवी बार सड़क पर गहरे गहरा गड्ढा हुआ है. इससे पहले के गड्ढों को भी अभी तक भरा नहीं जा सका है. दयालबाग रोड के निवासी महावीर निषाद ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि घर के पास अचानक से सड़क धंसनी शुरू हो गई जो धीरे-धीरे फैलती चली गई. अचानक से सड़क में गड्ढे के कारण यहां खड़ी मोटरसाइकिल भी उसमें गिर गई. उन्होंने आगे बताया कि सीवर और पानी की लाइन के कारण हमारे क्षेत्र की ज्यादातर सड़कें खोखली हो चुकी हैं. वहीं, निवासी सौरभ चौधरी ने पाइपलाइन के लीकेज को सड़क के धंसने का कारण बताया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें