आगरा: खड़े ट्रक से टकराई महोबा डिपो की रोडवेज बस, दो महिलाओं की मौत

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 02:05 PM IST
  • रविवार को सुबह 4 बजे महोबा रोड़वेज की बस आगरा में खड़े ट्रक से टकरा गई. बस में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से 25 लोग घायल हो गए. सभी घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया है.
रात के अधेंरे में महोवा रोडवेज की बस ट्रक से टकरा गई.( प्रतीकात्मक फोटो )

आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र में रविवार को महोबा डिपो की बस खड़े डंपर में जाकर भीड़ गए. बस के डंपर में टकराते ही चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के अस्पताल भेजवा दिया. जानकारी के अनुसार पुलिस ने किसान आंदोलन के चलते पुलिस ने वाहनों को आगे जाने से रोक लिया था. जिसके कारण ग्वालियर हाईवे पर जाम लग गया. सुबह 4 बजे पुलिस को बस के डंपर से टकराने के सूचना मिली थी.

जानकारी के अनुसार महोबा डिपो की बस महोबा से दिल्ली जा रही थी. रविवार सुबह 4 बजे बस मलपुरा क्षेत्र में हाईवे पर डंपर टकरा गई.  सवारियों ने बताया कि बस में लगभग 40 सवारिया मौजूद थी. जिसमें से लगभग 20-25 लोग घायल हो गए. वहीं इस हादसे में दो महिलाओ की मौत हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिलाओ के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. वहीं घायल को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है. 

आगरा में सगाई समारोह से लौट रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, तीन लोग घायल

पुलिस ने घायल लोगों की पहचान कर ली है. जिसमें राम अवतार, देवकी, मीना सुरेखा, मलखान सिंह, रामदीन, लक्ष्मी देवी, रामबाबू और राधा महोबा से दिल्ली जा रहे थे. पुलिस ने बताया है कि केयर लाइफ हॉस्पिटल की ओर से सभी घायल मरीजों का फ्री में इलाज किया जाएगा. अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि घायल मरीजों की अच्छे से देखभाल की है.

आगरा-दिल्ली हाइवे पर लगा 40 किमी लंबा जाम, हजारों वाहन फंसे

आगरा : हॉस्पिटल का भुगतान किए बिना मरीज फरार, मुकदमा दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें