मोबाइल लूट का गजब मामला, लुटरे ने फोन उठाकर कहा, सुनो दीदी...

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 6:49 PM IST
  • आगरा में एक चोर ने एक युवती का मोबाइल फोन लूट लिया और फिर पीड़ित की बहन को फोन करके कहा कि 'दीदी सुनो तुम्हें फोन तो नया ही लेना पड़ेगा.' इतनी ही नहीं चोर ने कहा 'पासवर्ड बता देंगी तो फोटो और डाक्यूमेंट्स व्हाट्स एप कर दूंगा.
मोबाइल लूट का गजब मामला, लुटरे ने फोन उठाकर कहा, सुनो दीदी...

आगरा. जिलों में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है. शहर में शुक्रवार को लूट का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है. यहां चोर ने एक युवक का मोबाइल फोन लूट लिया और फिर पीड़ित की बहन को फोन करके कहा कि 'दीदी सुनो तुम्हें फोन तो नया ही लेना पड़ेगा.' इतनी ही नहीं चोर ने कहा 'पासवर्ड बता देंगी तो फोटो और डाक्यूमेंट्स व्हाट्स एप कर दूंगा.  चोर और पीड़ित की बहन का ऑडियो तेजी से वायरल है जिस पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

घंटी गई मगर नहीं नहीं रिसीव हुआ फोन

थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के शाहदरा स्थित श्रीनगर कालोनी निवासी सूरज एक फैक्टरी में काम करता है. वह गुरुवार को शाम को साइकिल से घर लौट रहा था. सर्विस रोड पर बाइक सवार युवकों ने उनका मोबाइल लूट लिया. शुक्रवार की सुबह परिजनों ने मोबाइल पर कॉल किया. इस पर घंटी चली गई. मगर, रिसीव नहीं किया गया. 

Video: लड्डू गोपाल की प्रतिमा का टूटा हाथ जुड़वाने अस्पताल पहुंचे पुजारी, फिर…

बहन ने कहा- पैसे ले लो मोबाइल लौटा दो

जब पीड़ित सूरज की बहन ने अपने नंबर से कॉल किया, तब कॉल रिसीव हो गई. सूरज की बहन ने कहा कि भाई रो रहा है. खाना भी नहीं खा रहा, पैसे ले लो मोबाइल लौटा दो. इस पर लुटेरे ने मोबाइल देने से मना कर दिया. युवती ने उससे विनती की, लेकिन लुटेरा नहीं माना. उसने कहा कि यह फोन उसके दोस्त को चाहिए.

अलर्ट, यूपी की योगी सरकार बदलने जा रही है पेंशन के तरीके, फुल डिटेल

लुटेरे ने मांगा पासवर्ड

बातचीत के दौरान लुटेरे ने कहा कि वह पासवर्ड बता देंगी तो मोबाइल में फोटो और दस्तावेज व्हाट्स एप कर देगा. उधर, पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज की है. थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडेय का कहना है कि तहरीर मिली है. मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी. लुटेरों की तलाश की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें