आगरा के हाईवे पर कार में लगी भयानक आग, कूदकर लोगों ने बचाई जान

Deepakshi Sharma, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 1:08 PM IST
  • आगरा में हाईवे पर अबू उलाह दरगाह के पास शुक्रवार के दिन सुबह एक कार में आग लग गई. सड़क पर दौड़ती कार में अचानक आग लगने से आसपास की गाड़ियां भी रुक गई. मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर जा पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया.
आगरा के हाईवे पर एक कार में लगी भयानक आग

आगरा. हाईवे पर आए दिन कोई न कोई सड़क हादसा होता ही रहता है. आगरा के हाईवे पर भी एक सड़क हादसा हुआ है, जिसने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दरअसल आगरा में हाईवे पर अबू उलाह दरगाह के पास शुक्रवार की सुबह एक कार आग का गोला बन गई. कार में सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. जैसे ही कार को जलते हुए बाकी वाहनों ने देखा वो वहीं रुक गए. इस मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर जा पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया.

आगरा के हाईवे पर जब ये हादसा हुआ तब आसपास के दुकानदारों ने पानी डालकर आग शांत करने की कोशिश की. इस पूरे मामले को लेकर इंस्पेक्टर भूपेंद्र बालियान ने बताया कि दिल्ली के नंबर की कार थी, जिसमें आग लगी. कार सीएनजी की थी. टैक्सी परमिट पर थी. वैसे आग किसी वजह से लगी है इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सबसे बड़ी राहत की खबर ये है कि कार में सवार किसी भी व्यक्ति को इसके चलते नुकसान नहीं पहुंचा है.

आग कार में किसी तरह से लगी इसके कुछ वीडियो सामने आए हैं. उन वीडियो में कार से तेज आग की लपटे ऊपर की ओर उठती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं दमकल विभाग के अधिकारी भी अपनी तरफ से आग पर काबू पाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बीच सड़क पर इस तरह से कोई कार आग की चपेट में आई हो. इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें