देर रात सदर थाना पुलिस ने किसान नेता श्याम सिंह चाहर को लिया हिरासत में

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 2:05 PM IST
इनर रिंग रोड में अरबों रुपए के घोटाले को लेकर किसान नेताओं के शुक्रवार को राज्यपाल ज्ञापन सौंपने से पहले सदर थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात किसान नेता श्याम सिंह चाहर को उनके निवास से हिरासत में ले लिया.
श्याम सिंह चाहर को हिरासत में लेती पुलिस

आगरा. गुरुवार देर रात किसान नेता श्याम सिंह चाहर को सदर थाना पुलिस ने उनके घर से हिरासत में ले लिया. आपको बता दें कि इनर रिंग रोड में अरबों रुपए के घोटाले को लेकर किसान और किसान नेताओं ने शुक्रवार को राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने का ऐलान किया था. लेकिन सदर थाना पुलिस ने उन्हें रात में ही हिरासत में ले लिया.

जानकारी के अनुसार रात 12 बजे पुलिस श्याम सिंह चाहर के निवास पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया. श्याम का कहना है कि इनर रिंग रोड में अरबों रुपए का घोटाला हुआ है. इसे लेकर अधिकारियों से लेकर शासन तक मामले की शिकायत की गई थी जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार दोनों अधिकारियों को बचाने में लगे हुए हैं.

आगरा: जगदीशपुरा क्षेत्र में मोबाइल कारोबारी के घर पर फायरिंग, FIR दर्ज

किसान नेता ने यह भी कहा कि किसानों को न्याय दिलाने के लिए उनके पास समय नहीं है. उत्तर प्रदेश सरकार ने किसान नेताओं को नजरबंद करने के अलावा कोई काम नहीं किया है लेकिन अब किसान और किसान नेताओं ने यह ठान लिया है कि दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो 26 जनवरी को सैकड़ों की संख्या में किसान ट्रैक्टरों के साथ कलेक्ट्रेट पर तिरंगा लहराएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें