आगरा में सपना चौधरी के डांस से मचा बवाल, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st Jan 2022, 3:28 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के आगरा में बीती रात मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस का कार्यक्रम हुआ. इस कार्यक्रम के दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. सपना चौधरी के कार्यक्रम को देखने हजारों लोगों की भीड़ पहुंच गई. सपना का ये डांस प्रोग्राम पूरी रात चलता रहा.
सपना चौधरी (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया )

आगरा. उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसे लेकर सरकार पूरे एक्शन मोड में है. नई गाइडलाइन जारी कर लोगों को मास्क का इस्तेमाल और दो गज दूरी की बात लगातार लोगों को बताई जा रही है. लेकिन इन सब बेपरवाह कुछ लोग कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे है. ये नजारा देखा गया है उत्तर प्रदेश के आगरा में. यहां बीती रात मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस का कार्यक्रम हुआ. इस कार्यक्रम के दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

दरअसल जानी मानी डांसर सपना चौधरी गुरुवार रात आगरा पहुंची थी वहां उन्हें एक कार्यक्रम में अपना परफॉर्मेंस देना था. इस दौरान सपना चौधरी के कार्यक्रम को देखने हजारों लोगों की भीड़ पहुंच गई और खुलेआम सरकार की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई. जानकारी के मुताबिक सपना का ये डांस प्रोग्राम पूरी रात चलता रहा. रिपोर्ट की माने तो कार्यक्रम में कई लोग बिना मास्क के भी नजर आ रहे थे. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रख दिया गया.

 

राहुल-प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र, 20 लाख नौकरियों की गारंटी

 

लगातार बढ़ रहे है कोरोना के मामले

गौरतलब है कि जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए प्रशासन सतर्क है. लेकिन इसके बाद भी डांस का आयोजन कर कोरोना गाइडलाइन की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के तीन लाख 47 हजार 254 नए केस सामने आए हैं और 703 लोगों की मौत हो गई. वहीं, अबतक कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट के 9,692 मामले सामने आ चुके हैं. देश में दैनिक पॉजिटिविटी रेट अब 17.94% है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें