आगरा: पैरोल पर छूटे 12 बंदी लौटे, 76 बंदियों की तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 10:53 AM IST
  • कोरोना महामारी के चलते अप्रैल माह में पैरोल पर छूटे 114 बंदियों की पैरोल की अवधि 13 व 21 नवंबर को समाप्त हो गई थी. सोमवार को जिला जेल पर 12 बंदी हाजिर हुए. अब 73 बंदियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है. इनमें से नौ बंदियों की रिहाई हो गयी है.
आगरा: पैरोल पर छूटे 12 बंदी लौटे, 76 बंदियों की तलाश जारी

आगरा: मध्य प्रदेश, पंजाब व भतरपुर के कैदी पैरोल पर छूटे बंदी अभी तक नहीं लौटे हैं. इन बंदियों की तलाश में वहां की पुलिस जुट गई है. इन बंदियों का खोजी अभियान तेज कर दिया है पुलिस उनके के घरों पर दस्तक दे रही है. सोमवार को जिला जेल पर 12 बंदी हाजिर हुए. अब 73 बंदियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है. वहीं आगरा 76 बंदियों में से 18 बंदी अब तक जेल पर हाजिर हो चुके हैं.

कोरोना महामारी के चलते अप्रैल माह में पैरोल पर छूटे 114 बंदियों की पैरोल की अवधि 13 व 21 नवंबर को समाप्त हो गई थी. जिसमें आगरा समेत 15 जिलों व कई राज्यों के बंदी थे. वहीं मथुरा का एक, फिरोजाबाद के दो व हाथरस का एक बंदी भी जिला जेल पर हाजिर हुआ है. बता दें कि संक्रमण को देखते हुए अप्रैल में सात साल से कम सजा के मामले में सजा काट रहे बंदियों को पैरोल पर छोडऩे के आदेश दिये गये थे. इस पर जिला जेल से 114 बंदियों को दो और नौ अप्रैल को छोड़ा गया था। जेल अधीक्षक के अनुसार, बंदियों को 13 नवंबर और 21 नवंबर को वापस आना था. इनकी पैरोल अवधि समाप्त हो गयी थी। उन्होंने कहा कि इनमें से नौ बंदियों की रिहाई हो गयी है.

यूपी MLC चुनाव LIVE: विधान परिषद की 11 सीटों पर वोटिंग शुरू, मतदाताओं में उत्साह

वहीं, नौ बंदियों की किसी अन्य केस पर सुनवाई थी जबकि चार हाजिर हुए हैं. इनके अलावा शनिवार तक सात और बंदी हाजिर हो गये. ऐसे में 76 अभी तक वापस नहीं आये हैं. जिला जेल अधीक्षक शशिकांत मिश्र ने बताया कि 12 बंदी जेल पर हाजिर हुए हैं. शेष रह गए 76 बंदियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. जल्द इन बंदियों के हाजिर न होने पर कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजा गया है.

दुकानदार को फर्जी डेबिट का मैसेज दिखाकर करते थे ठगी, गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें