आगरा: यमुना एक्सप्रेसवे से दिल्ली से औरया जा रही बस हुई हादसे का शिकार, कई घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 12:17 PM IST
  • दिल्ली से कानपुर होते हुए औरया जा रही बस मथुरा में आनियंत्रित हो कर पलट गई. हादसे में किसी के मरने खबर नहीं है लेकिन कुल सात सवारियां गंभीर रुप से घायल हो गई हैं.
यमुना एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना ग्रस्त बस.

आगरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से कानपुर के घाटमपुर से औरैया जा रही वोल्वो बस अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई. इसके चलते बस में सवार करीब दो दर्जन सवारियां घायल हो गईं. जिसमें से 7 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजकर अन्य सवारियों को दूसरे वाहन से गंतव्य को रवाना कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात वॉल्वो बस दिल्ली से 60 सवारियां लेकर घाटमपुर, कानपुर और औरैया जा रही थी. एक्सप्रेस वे पर रात करीब दो बजे राया क्षेत्र में माइलस्टोन 114 के समीप अचानक चालक को झपकी आने से वोल्वो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इसके चलते बस में सवारियों में चीख पुकार मच गई. इसकी सूचना मिलने पर राया व महावन पुलिस, पीआरवी व टोल टीम ने मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसी सवारियों को निकाल कर घायलों को उपचार को भेजा,जबकि अन्य सवारियों को अन्य साधन से गंतव्य को भिजवाया.

आगरा: करवा चौथ की खरीददारी के बहाने बाजार में गई महिला प्रेमी के साथ फरार

इस दुर्घटना के बारे में प्रभारी निरीक्षक राया सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि बस के पलटने से महबूब निवासी कैची, सकीट गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके साथ ही सतीश निवासी जलेपुर, औरैया, शहनाज निवासी करजल, औरैया, हुसैन अली निवासी करजल,औरैया, रोहित निवासी देवासी, घाटमपुर, कानपुर, श्याम करण निवासी घोड़ा,थाना चरखारी, महोबा, राज तिवारी निवासी घाटमपुर,कानपुर नगर को भी उपचार के लिए भेजा गया है. साथ ही बस को क्रेन से हटवाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें