ताजमहल के पास चलता था सैक्स रैकेट, ऑन डिमांड आती थीं विदेशी लड़कियां, कई अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 6:41 PM IST
  • आगरा के ताजगंज इलाके में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. पुलिस ने एक रिसोर्ट से एजेंट भीमा समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए लोगों में दो विदेशी युवतियां भी शामिल हैं.
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

आगरा: ताजगंज इलाके में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने एक रिसोर्ट से एजेंट भीमा समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए लोगों में उज्बेकिस्तान की दो युवतियां भी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

दरअसल पुलिस को ताजमहल के पास शिल्पग्राम मार्ग पर हाई सिक्योरिटी जोन में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी भीमा ही दोनों विदेशी युवतियों को कॉन्ट्रैक्ट पर यहां लाया था. भीमा लड़कियों की फोटो को ग्राहकों के व्हाट्सएप पर भेजता था. वो कई सालों से ये काम कर रहा था.

UP पंचायत चुनाव: आगरा जिला पंचायत अध्यक्ष का पद सबके लिए खुला, अनरिजर्व

भीमा पहले भी कई बार पुलिस के चंगुल में आया है. इससे पहले जब पुलिस ने भीमा को पकड़ा था तो उसके मोबाइल में 500 से ज्यादा देसी-विदेशी युवतियों के फोन नंबर थे. घरेलू महिलाओं से लेकर कॉलेज गर्ल तक से उसका संपर्क है. भीमा ने कबूला था कि देश के लगभग सभी शहरों में वो युवतियां सप्लाई करता है.

आगरा कि कृष्णा कॉलोनी में टूटी पाइप लाइन, दो दर्जन क्षेत्रों में रुकी जलापूर्ति

आपको बता दें कि ताजगंज इलाके में करीब एक दर्जन से ज्यादा होटलों में सेक्ट रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है. लेकिन अभी तक एक भी होटल को सील नहीं किया गया है. पुलिस के सख्ती करने के बाद होटल का सिर्फ नाम ही बदलता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें