आगरा में होटल के आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मार की गिरफ्तारी

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 04:54 PM IST
  • आगरा में सेक्स रैकेट से जुड़े धंधे का भी खुलासा हुआ है. मामला आगरा के रकाबगंज धाना क्षेत्र के छीपीटोला बाजार का है. जहां होटलों की आड़ में सेक्स रेकेट चलाया जा रहा था. इस होटल में पुलिस द्वारा छापा मारा गया, जिसके बाद कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार भी किया गया.
आगरा में सेक्स रैकेट का मामला आया सामने

 आगरा: आगरा में अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. आए दिन आगरा में छेड़छाड़, हत्या, अपहरण और लूटपाट से जुड़े मामले सामने आते हैं. वहीं, हाल ही में आगरा में सेक्स रैकेट से जुड़े धंधे का भी खुलासा हुआ है. मामला आगरा के रकाबगंज धाना क्षेत्र के छीपीटोला बाजार का है. जहां होटलों की आड़ में सेक्स रेकेट चलाया जा रहा था. इस होटल में पुलिस द्वारा छापा मारा गया, जिसके बाद कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार भी किया गया.

आगरा की पुलिस ने रकाबगंज क्षेत्र में स्थित आरबी रेजिडेंसी होटल में छापा मारा था. छापा मारने के बाद पुलिस ने मौके से कई युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया और अपने साथ थाने लेकर गई. बताया जा रहा है कि होटलों की आड़ में काफी दिनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, ऐसे में आगरा एसपी सिटी रोमन पी बोत्रे के आदेश पर आए दिन इन क्षेत्रों में छापेमारी हो रही है, जिसमें तरह तरह से खुलासे भी हो रहे हैं.

आगरा क्राइम: बदमाशों की हिम्मत बढ़ी, घर के बाहर से युवक का किया अपहरण

रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में कड़ी कार्यवाही न होने के कारण सेक्स रैकेट जैसे मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इससे पहले अक्टूबर के पास भी आगरा के ताजगंज पुलिस ने देह व्यापार की सरगना महिला और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया था, जिसका नाम सुनील उर्फ अभिषेक बताया गया था. सुनील विदेशी युवतियों को बुलाने का काम करता था और गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें