आगरा में भाई बहन ने साजिश रचकर पिता की कराई थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 8:47 PM IST
  • पुलिस ने पांच दिन पहले हुए हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को अरेस्ट करके जेल भेज दिया है. आरोपी मृतक के पुत्र और पुत्री ही थे और पिता से जमीन के विवाद को लेकर नाराज थे. हत्या कर उन्होंने गांव के ही विरोधी युवक पर आरोप लगा दिया था. पुलिस ने सूझबूझ से युवक को बचाकर हत्याकांड का खुलासा किया.
पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है

आगरा. आगरा में भाई बहन ने साजिश रचकर पिता की हत्या कराई थी. पुलिस ने शहर में पांच दिन पहले हुए हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए इस बात का खुलासा किया है. गौर हो कि पांच दिन पूर्व घर में सो रहे पिता की उसकी पुत्री के प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चारपाई के पाये से हमला कर हत्या कर दी थी. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया मृतक अय्याश था और  6 बीघा जमीन का सौदा उसने 20 लाख रुपए में किया था.

परिजनों के विरोध करने पर पिता ने अपने ही पुत्र-पुत्री के साथ मारपीट की थी. जिस कारण उसका बेटा और बेटी पिता की करतूतों से नाराज थे और उन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया और हत्या के बाद गांव के ही विरोधी युवक पर मुकद्दमा दर्ज कराया था. पुलिस की सूझबूझ से निर्दोष युवक को बचा लिया. 

CM योगी ने किया ऐलान, शहीद दारोगा प्रशांत कुमार के परिवार को दिए जाएंगे 50 लाख

आगरा एसपीआरए सर्वजीत गुप्ता के मुताबिक थाना चित्राहाट क्षेत्र के गांव नाहि का पुरा से हत्याकांड का यह मामला सामने आया था. पुलिस ने मृतक के हत्यारोपी पुत्र अनुज एवं पुत्री अल्पना साहित्य प्रेमी संजेश व उसके दोस्त मदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पूर्व प्रधान की हत्या का खुलासा कर दिया है और चारों हत्यारोपियों को कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें