आगरा: चांदी कारीगर की हत्या, परिवार ने बताया घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 08:28 PM IST
  • नाई की मंडी इलाके में रहने वाले चांदी कारीगर की परिजन ने ही पत्थर से मारकर हत्या कर दी. घटना को लेकर परिवार ने बताया कि कारीगर को उसका दोस्त घर से बुलाकर ले गया था.
फाइल फोटो

आगरा. आगरा में दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दिया. यहां पर आधी रात को चांदी कारीगर की हत्या कर दी. परिवार ने बताया कि नाई की मंडी थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक को उसका दोस्त बुलाकर अपने साथ ले गया था. रास्ते में चांदी कारीगर का परिचित उसे मिल गया. जिसके बाद दोनों के बीच नशे में विवाद हो गया. गुस्साए युवक ने चांदी कारीगर को जमीन पर पटकने के बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के स्वजन ने आरोपित को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें, नाई की मंडी छोटी अथाई निवासी 37 साल के सनी उर्फ लाला चांदी कारीगर था. सोमवार को साप्ताहिक बंदी के चलते वह काम पर नहीं गया था. इंस्पेक्टर नाई की मंडी शाहनजर अहमद ने बताया कि सोमवार की रात को दोस्त बबलू उसे घर से बुलाकर ले गया था.

योगी सरकार के एक कदम से पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को होगा फायदा, जानिए कैसे

बबलू ने सनी के माध्यम से अपनी अंगूठी किसी के पास गिरवी रखवाई थी. हालांकि, अंगूठी वापस लेने के बाद बबलू, सनी को सदर भट्टी चौरा के पास शराब ठेके पर लेकर गया. वहां पर उसे उपेंद्र निवासी प्रेम नगर मिल गया. उन्होंने आगे बताया किवहां पर किसी बात को लेकर उपेंद्र का सनी से झगड़ा हो गया. हालांकि, इस दौरान उपेंद्र ने सनी को जमीन पर पटक दिया. जिसके बाद पत्थर से सनी का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. इसकी जानकारी बबलू ने सनी के स्वजनों को दी. वह मौके पर पहुंच गए, उन्होंने आरोपित उपेंद्र को दबोच लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें