आगरा: चांदी कारोबारी ॠषभ ने फांसी लगाकर दी जान, जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 10:31 AM IST
आगरा में चांदी कारोबारी ऋषभ गोला(30) ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसकी पत्नी तनु ने बताया कि रविवार की रात ऋषभ अपने दोस्त के साथ शराब के नशे में घर आया था. थोड़ी देर बाद मैंने ऋषभ का कमरा बंद होने पर खिड़की से देखा तो शव साड़ी के सहारे फंदे पर झूल रहा था. 
दर्दनाक: पत्नी से हुआ झगड़ा तो ऑटो चालक ने लगा ली फांसी

आगरा. आगरा के कमला नगर में चांदी कारोबारी ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी आत्महत्या करने का कारण नहीं पता चला. थाना कमला नगर इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने कहा कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद सब साफ हो जाएगा. मामले में गृह क्लेश की आशंका जताई जा रही है.

कमला नगर के बबलू का बेटा ऋषभ गोला(30) का पंजाब में चांदी की पायल बनाने का काम था.व्यापारी के मामा का कहना है कि ऋषभ ने चार साल पहले लव मैरिज की थी. पंजाब में वह अपनी पत्नी तनु के साथ किराए के मकान के पहले फ्लोर पर रहता था. 

भाभी से रेप का आरोप नहीं झेल पाया किशोर, गिरफ्तारी के पहले पेड़ से लटककर दी जान

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोनाकाल में लगे लाॅकडाउन के कारण पंजाब में काम बंद हो गया और इस वजह से वो एक महीने पहले ही आगरा वापस आ गया था. ऋषभ का मन अब यहीं अपनी दुकान खोलने का था. अभी मृतक के पिता और बड़ा भाई पंजाब में ही हैं.

आगरा: डेढ़ साल बाद पकड़ा हत्यारोपी, छुड़ाने के लिए आने लगी सिफारिशें

पत्नी तनु ने रिश्तेदारों को बताया कि रविवार की रात 12.30 बजे अपने ऋषभ अपने दोस्त के साथ शराब के नशे में घर आया था. इस बीच उसके दोस्त से बात करते हुए थोड़ी देर बाद जब पति के कमरे की ओर गई तो दरवाजा अंदर से बंद था. मैंने खिड़की से देखा तो शव साड़ी के सहारे फंदे पर झूल रहा था. यह देखकर मेरी चीख निकल गई. इससे आसपास रहने वाले लोग जमा हो गए. उनकी मदद से खिड़की तोड़ कर दरवाजा खोला गया. फिर फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया जहां कि डाॅक्टरों ने ऋषभ को मृत घोषित कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें