गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से SIT ने की बात, हाथरस में 144 लागू, बॉर्डर सील

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 12:51 PM IST
हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से जांच में जुटी एसआईटी ने बात की. उन्होंने घटना की जानकारी ली. वहीं हंगामें की आशंका पर हाथरस के डीएम ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी है और बॉर्डर सील कर दिया है. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी परिवार से मिलने के लिए जाएंगे.
हाथरस गैंगरेप पीड़िता के घर पर एसआईटी की टीम परिजनों से बात करती हुई.

हाथरस. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद हाथरस गैंग रेप मामले की जांच करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया. आज एसआईटी ने गैंग रेप पीड़िता मृतक लड़की के परिवार से बात की. अधिकारियों ने परिवार वालों से घटना की जानकारी ली. वहीं दूसरी ओर हाथरस में हंगामें की आशंका पर डीएम ने धारा 144 लागू कर दी है. उनका कहना है कि सभी बॉर्डर भी सील कर दी गई हैं.

दरअसल, आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन और उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मृतक लड़की के परिवार से मिलने के लिए जाएंगे. उनके साथ पार्टी के अनुसूचित जाति विभाग के सदस्य, अक्षय मौर्य, शिवराम सिंह, रितु चौधरी, प्रमोद कुमार और प्रदीप नरवाल भी होंगे. इनके अलावा सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली-नोएडा सीमा पर इकट्ठा होने लगे हैं. इसी पर हंगामे की आशंका के चलते बॉर्डर को सील कर दिया गया है.

हाथरस गैंगरेप: लड़की के परिवार से मिलने जाएंगे राहुल और प्रियंका, बॉर्डर हुए सील

हाथरस के डीएम पी लश्कर ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि, हाथरस की सीमाएं सील हैं. जिले में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है, 5 से अधिक लोगों को इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है. उन्होंने कहा, हमें प्रियंका गांधी की यात्रा के बारे में कोई जानकारी नहीं है. एसआईटी आज पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात करेगी, मीडिया को अनुमति नहीं दी जाएगी.

आगराः हाथरस मामले में UP महिला अयोग सख्त, पुलिस की कार्रवाई पर ADG से मांगा जवाब

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें