आगरा में पंचायत चुनाव से पहले हुई शराब की तस्करी, 350 पेटियां हुईं बरामद

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 2:45 PM IST
  • आगरा में पंचायत चुनाव के दौरान ही शराब की तस्करी भी शुरू हो गई है. हाल ही में वाणिज्यकर विभाग ने बिल्टी में छुपाकर लाई गईं शराब की 350 पेटियां बरामद की है.
आगरा में पंचायत चुनाव से पहले हुई शराब की तस्करी, 350 पेटियां हुईं बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में पंचायत चुनाव से पहले ही शराब की तस्करी होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार की रात पशुओं को दिये जाने वाली चूनी की बिल्टी में हरियाणा से शराब तस्कर कर यहां लाई जा रही थी. वहीं, जब खंदौली टोल पर वाणिज्यकर विभाग ने चेकिंग के लिए चालक को रोका तो वह ट्रक छोड़कर वहां से फरार हो गया. इसके बाद विभाग की और से ट्रक की जांच की गई, जिसमें चूनी के नीचे छिपाई गई शराब मिली.

विभाग ने ट्रक में से करीब 350 शराब की पेटियां बरामद की हैं. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव से पहले गांव में शराब की तस्करी बढ़ जाती है. इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस के साथ ही आबकारी और वाणिज्यकर विभाग की टीमें सक्रिय हो गईं. ऐसे में बीते सोमवार की रात को खंदौली टोल पर वाणिज्यकर विभाग का दस्ता चेकिंग करने के लिए मौजूद था. इस बीच वहां से एक ट्रक गुजरा, जिसे रोककर विभाग ने बिल्टी दिखाने की मांग की.

एग्जाम खराब होने पर घर से भागे 3 छात्र, दिल्ली में मिले

वहीं, ट्रक चालक ने विभाग को बताया कि इसमें पशुओं के चारे में काम आने वाली चूनी रखी हुई है. लेकिन वाणिज्यकर विभाग के दस्ते को ट्रक चालक पर शक हुआ और उन्होंने चालक के ट्रक को खोलकर चेकिंग कराने की बात कही. लेकिन सचल दस्ते के इस आदेश पर ट्रक चालक उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. वहीं, जब विभाग द्वारा ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें से उन्हें करीब 350 पेटियां बरामद हुईं. ऐसे में सचल दस्ते ने आबकारी विभाग को बुलाकर ट्रक को उन्हें सुपुर्द कर दिया.

बारात के लिए निकली कार हुई हादसे का शिकार, दूल्हे के भाई समेत 3 की मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें