Video: हाईवे पर भागते हुए बोला- बीवी चाकू लेकर पड़ी है पीछे, क्योंकि मैंने उसे…

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 3:10 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आगरा के पास हाईवे का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति हाईवे पर भागते हुए दिख रहा है और कह रहा है कि वो अपनी बीवी से बचकर भागा है जो चाकू लेकर उसके पीछे पड़ी है. उसने अपनी पत्नी से ऐसा क्या कहा कि वो अपने पति के पीछे पड़ गई आप इस वीडियो में देखें. 
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आदमी रोता दिख रहा है और कह रहा है कि वो अपनी बीवी से बचकर भागा है. उसकी बीवी उसके पीछे चाकू लेकर पड़ी है. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

आगरा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति हाईवे पर भाग रहा है. उस व्यक्ति का कहना है कि वो अपनी बीवी से बचकर भागा है और उसकी बीवी उसके पीछे चाकू लेकर पड़ी है. हालांकि इसका कारण उसने अपनी ही गलती बताया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आगरा के पास का बताया जा रहा है. वीडियो में भी व्यक्ति कहता दिख रहा है कि वो आगरा से बाहर आ गया है. 

वायरल इस वीडियो में ये शख्स हाईवे पर भाग रहा है और रो रहा है. साथ ही वो कह रहा है कि दोस्तों मुझे बचा लिजिए. मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी हुई है. मेरी जान के लाले पड़े हैं. मैं भाग आया हूं आगरा से बाहर. हाईवे पर भाग रहा हूं. मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी है. कल घर पर ऐसे ही बैठे हुए थे. मेरी बीवी ने मजाक ही मजाक में पूछ लिया कि तुम मुझे कितना प्यार करते हो. मैं समझ नहीं पाया. मैंने उसे कह दिया कि दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा. कल से मेरे पीछे चाकू लेकर पड़ी हुई है. वो दिल चीर के देखना चाहती है कि मैं उसे कितना प्यार करता हूं. मुझे बचा लिजिए.

आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत बार देखा जा चुका है जिससे ये वायरल हो गया. कुछ लोग इस शख्स से खुद को जोड़ रहे हैं और कह रहे हैं वो भी इस दर्द से गुजर रहे हैं तो कुछ लोग सलाह दे रहे हैं कि इस तरह के फिल्मी डायलॉग ना बोलें जिससे जान पर बन आए. इस फनी वीडियो को देखकर आप भी एंजॉय करें. 

डिस्कलेमर- वीडियो क्यों और कैसे बनाया गया है, स्मार्ट इससे अंजान है. सोशल मीडिया पर वायरल है ये फनी वीडियो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें