सिपाही हत्याकांड: दस दिनों में भी हाथ नहीं आया सिपाही का हत्यारा

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 4:49 PM IST
  • आगरा के खेरागढ़ में सोनू चौधरी नाम के सिपाही की खनन माफिया के गुर्गों द्वारा हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा कई टीमें तैयार की गईं और राजस्थान के कई क्षेत्रों में ताबड़तोड़ दबिश भी दी गई, लेकिन अभी तक सोनू चौधरी की हत्या का मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.
सोनू चौधरी की हत्या का मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है

आगरा.आगरा के खेरागढ़ में सोनू चौधरी नाम के सिपाही की खनन माफिया के गुर्गों द्वारा हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा कई टीमें तैयार की गईं और राजस्थान के कई क्षेत्रों में ताबड़तोड़ दबिश भी दी गई, लेकिन अभी तक सोनू चौधरी की हत्या का मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. आगरा के सैंया थाने में तैनात सोनू चौधरी की हत्या को दस दिन बीत चुके हैं. इसके लिए पुलिस की तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सात टीमें भी गठित की गईं, लेकिन अभी भी मुख्य आरोपी हाथ नहीं लग पाया है.

गुरुवार को ताजमहल, आगरा किला जाने वाले सैलानियों का नहीं लगेगा कोई प्रवेश टिकट

सिपाही सोनू चौधरी की हत्या का मुख्य आरोपी ट्रैक्टर चालक बबलू और मालिक अनूप हैं. वहीं, अधिकारी दावा कर रहे हैं कि टीमें आरोपियों की घेराबंदी के लिए धौलपुर में डेरा डाले हुए हैं. बता दें सोनू चौधरी हत्याकांड से जुड़े आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्वाट, क्राइम ब्रांच, सर्विलांस सेल के अलावा दो-दो टीम थाना खेरागढ़ और थाना सैंया की लगाई गई थीं.

हालांकि, मुख्य आरोपी से इतर पुलिस ने अभी तक खनन माफिया से जुड़े कई लोगों को पकड़ लिया है और उन्हें जेल के अंदर भी डाल दिया है.

सिपाही सोनू चौधरी की हत्या की बात करें तो सात नवंबर की रात को थाना सैंया पुलिस को अवैध खनन कर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के आने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने वहां ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ने के लिए घेराबंदी की थी. घेराबंदी के दौरान खेरागढ़ क्षेत्र में सोनू चौधरी ने एक ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की थी. इसी दौरान ट्रैक्टर पर सवार लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया और ट्रैक्टर चालक ने सोनू को कुचलकर उसकी हत्या कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें