प्रेमिका के गिफ्ट के लिए मां के अकांऊट से उड़ाए 35 हजार, Paytm से करता था फ्रॉड

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 1:27 AM IST
  • प्रेमिका के गिफ्ट के लिए युवक ने बुजुर्ग मां के अकाउंट से 35 हजार रूपए निकाल लिए और मां को पता भी नहीं चलने दिया. बैक में कापी पर एंड्री करवाने पर महिला को तो पता चला की उसके खाते से पैसे निकाल लिए गए हैं. इस पर महिला ने ठगी के होने के शक पर साइबर सेल में शिकायत करवाई.
प्रेमिका के गिफ्ट के लिए युवक ने बुजुर्ग मां के अकाउंट से 35 हजार रूपए निकाल लिये.(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. आगरा में प्रेमिका के गिफ्ट के लिए युवक ने बुजुर्ग मां के अकाउंट से 35 हजार रूपए निकाल लिए और मां को पता भी नहीं चलने दिया. बैक में कापी पर एंड्री करवाने पर महिला को तो पता चला की उसके खाते से पैसे निकाल लिए गए हैं. इस पर महिला ने ठगी के होने के शक पर साइबर सेल में शिकायत करवाई. जांच के बाद महिला को पता चला की उसके पैसे निकालने वाला कोई और नहीं बल्की खुद का बेटा है जो पेटीएम से उसके बैंक खाते से पैसे निकाल लेता था.

जानकारी मिली है कि पैसे चोरी होने के शक पर महिला ने साइबर सेल में इस पर शिकायत दर्ज करवाई. साइबर सेल में पता चला की महिला के खाते से किसी पेटीएम खाते में ट्रांसफर किये गए हैं. ट्रांसफर करने वाले खाते की बाद में तलाश की और उससे पूछताछ की. पेटीएम अकाउंट वाले युवक से बात करने पर बताया की मेरे अकाउंट में दोस्त ने पैसे ट्रांसफर किये थे. दोस्त के बारे में पता चला की वो महिला का बेटा ही है.

हेलीकॉप्टर से होंगे ताजनगरी के दीदार, हैलीपोर्ट इसी साल शुरू करने में जुटा विभाग

इसके बाद महिला ने अपनी शिकायत वापिस लेते हुए कहा कि मैं अपने बेटे को खुद समझा लूंगी. पता चला है कि महिला का बेटा शराब पीता है और उसकी एक प्रेमिका भी है. जिसके लिए वो गिफ्ट खरीदता है. इसलिए उसने अपनी मां के खाते 35 हजार रूपए निकाल लिये. बता दे की मां बुजुर्ग है और परचून की दुकान चलाती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें