आगरा न्यूज़: थोड़ी कहासुनी क्या हुई, पिता को ही चाकू लेकर मारने दौड़ा बेटा

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Jun 2020, 2:08 PM IST
  • आगरा में पिता-पूत्र के बीच के रिश्तों को खंडित करने वाला एक मामला सामने आया है। आगरा के एत्मादुद्दौला क्षेत्र में एक बेटे ने मामूली कहासुनी के बाद अपने पिता पर ही जानलेवा हमला कर दिया।
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा में पिता-पूत्र के बीच के रिश्तों को खंडित करने वाला एक मामला सामने आया है। आगरा के एत्मादुद्दौला क्षेत्र में एक बेटे ने मामूली कहासुनी के बाद अपने पिता पर ही जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में किसी बात को लेकर बहस हुई, जिसके बाद बेटा हाथ में चाकू लेकर पिता की हत्या करने के लिए दौड़ पड़ा। सूचना मिलने पर पहुंचे पीआरवी कर्मियों ने युवक को चाकू समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बेटे के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। थाना एत्मादुद्दौला के बी ब्लॉक कांशीराम योजना निवासी रमेश चंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका एक बेटा है मनोज। आरोप है कि मनोज आपराधिक प्रवृत्ति है। पूर्व में भी उसके खिलाफ थाना एत्मादुद्दौला में तीन मुकदमे दर्ज हैं।

31 मई को किसी बात को लेकर उसकी पिता रमेश से कहासुनी हो गई। इसके बाद वह चाकू लेकर अपने पिता की हत्या करने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ा। रमेश ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पीआरवी कर्मी श्रीचंद्र और रवेंद्र सिंह ने आरोपी मनोज को काबू में किया। उसको चाकू समेत गिरफ्तार कर थाना पुलिस के हवाले किया। थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें