आगरा SSP बबलू कुमार कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 6:25 PM IST
  • एसएसपी बबलू कमार ने ट्वीटर पर दी है. एसएसपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पूरी मुश्तैदी दिखाई है. एसएसपी के सम्पर्क में आए सभी अधिकारीयों को क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है. मामला सामने आने के बाद एसएसपी के स्टाफ़ में भी हड़कम्प मचा हुआ है.
आगरा के एसएसपी बबलू कुमार की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है.(ट्विटर फोटो)

आगरा. आगरा के एसएसपी बबलू कुमार की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है जिसके बाद से विभाग में हलचल बढ़ गई है. इसकी जानकारी खुद एसएसपी बबलू कमार ने ट्वीटर पर दी है. एसएसपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने पूरी मुश्तैदी दिखाई है. एसएसपी के सम्पर्क में आए सभी अधिकारीयों को क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है. मामला सामने आने के बाद एसएसपी के स्टाफ़ में भी हड़कम्प मचा हुआ है.

मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने बबलू कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट का परिणाम पॉजिटिव आया है. स्वास्थ्य होने के लिए घर में एकांतवास में रखा हुआ है मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि वो प्रोटोकॉल का पालन करें है.

जानकारी मिल रही है कि एसएसपी बबलू कुमार के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद से ही उनके स्टाफ को भी 48 घंटे के  लिए आइसोलेशन में भेजा गया है. डीएम प्रभु एन सिंह ने भी उनके साथ कई मौकों पर शासकीय कामों में प्रतिभाग किया था. डीएम भी अपनी जांच भी जल्द की जाएगी और स्टाफ की जांच भी कराई जा रही है.

मोबाइल छीनने पर पत्नी को जला दिया था जिंदा, सात साल बाद मिली सजा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें