आगरा: CTET का पेपर व्हाट्सएप पर लीक करने वाले को STF ने प्रतापगढ़ से किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 04/02/2021 01:12 PM IST
  • आगरा की पुलिस की टीम ने सीटेट सॉल्वर गैंग के विकास यादव की गिरफ्तारी प्रतापगढ़ से की. एसटीएफ की टीम गिरफ्तारी के बाद उसे बुधवार रात आगरा लेकर आई है. विकास यादव से पूछताछ में प्रयागराज के एक अन्य युवक का नाम सामने आया है.
आगरा एसटीएफ ने सीटेट पेपर लीक करने वाले को प्रतापगढ़ से गिरफ्तार किया.

आगरा. केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) का पेपर वाट्सएप पर लीक करने वाले विकास यादव बुधवार को एसटीएफ ने प्रतापगढ़ से विकास यादव दबोच लिया. आगरा की पुलिस की टीम ने उसकी गिरफ्तारी प्रतापगढ़ से की. एसटीएफ की टीम गिरफ्तारी के बाद उसे बुधवार रात आगरा लेकर आई है. विकास यादव से पूछताछ में प्रयागराज के एक अन्य युवक का नाम सामने आया है.

सीटेट की परीक्षा 31 जनवरी रविवार को हुई थी. सुबह 9:30 बजे से शुरू होने परीक्षा का पेपर वाट्सएप पर साल्वर गैंग ने 7:26 बजे ही वायरल कर दिया था. आगरा की एपेक्स कैरियर क्लासेज के संचालक विकास शर्मा, शिक्षक प्रभात, छात्र कुलदीप फौजदार, थान सिंह और माेहित यादव को गिरफ्तार कर पुलिस ने मंगलवार को इसका पर्दाफाश कर दिया था.  

आगरा में पुलिस से हुई खनन माफियाओं की मुठभेड़, 3 लोग हुए गिरफ्तार

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया था कि मोहित यादव के मोबाइल पर इलाहाबाद से विकास यादव ने साल्व पेपर रविवार को सुबह 7:26 बजे वाट्सएप किया था. विकास यादव मूलरूप से प्रतापगढ़ के खुर्दह सराय का निवासी है. उसका कनेक्शन प्रयागराज के एक कोचिंग सेंटर से है. आगरा पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ भी उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी.  

आगरा में जूता निर्यातकों पर पड़ी दोहरी मार, कच्चे चमड़े पर लगाया 10 फीसदी कर

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि STF की मदद से बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इलाहाबाद के एक अन्य युवक का नाम भी सामने आया है. उस युवक ने विकास यादव को साल्व पेपर वाट्सएप किया था. अब उसकी तलाश में भी पुलिस की एक टीम प्रयागराज भेजी गई है. प्रयागराज पुलिस की भी इसके लिए मदद ली जा रही है. आशंका है कि अभी इसमें कई और कड़ी हैं. विकास यादव से पूछताछ कर उनके बारे में जानकारी की जाएगी. पुलिस टीम प्रतापगढ़ से उसे लेकर आगरा आ गई है. 

कोचिंग का बहाना कर होटल जाती थी छात्राएं, दरवाजा खटखटाकर खुलावाया तो पुलिस के उड़े होश 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें