आगरा में नाश्ते को लेकर हुआ दो गुटों में पथराव, एक व्यक्ति हुआ घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 1:38 PM IST
  • आगरा में नाश्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों में शामिल लोग एक-दूसरे के साथ मारपीट पर भी उतर आए. मामला आगरा में थाना एत्माद्दौला के कालिंदी विहार का है.
आगरा में नाश्ते को लेकर हुआ दो गुटों में पथराव, एक व्यक्ति हुआ घायल

आगरा. आगरा में अपराध की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. आए दिन आगरा में हत्या, लूटपाट, बलात्कार, चोरी और छेड़छाड़ से जुड़े मामले सामने आते हैं. इतना ही नहीं, कई बार आगरा में ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जो किसी के भी होश उड़ा दें. हाल ही में आगरा में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां नाश्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों में शामिल लोग एक-दूसरे के साथ मारपीट पर भी उतर आए.

मामला आगरा में थाना एत्माद्दौला के कालिंदी विहार का है, जहां शुक्रवार की सुबह नाश्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों में शामिल लोग एक दूसरे पर पथराव करने लगे. इसके साथ ही उन्होंने एक-दूसरे से मारपीट भी की. पथराव के कारण घटना में एक व्यक्ति भी घायल हो गया. नाश्ते पर हुए इस झगड़े की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी, जिससे पुलिस मामले को रफा दफा करने के लिए मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही वहां झगड़ा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया. इसके साथ ही उन्होंने मामले में घायल हुए शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि एक ठेले पर नाश्ता करने को लेकर दोनों गुटों में विवाद हुआ था. बता दें कि इससे पहले आगरा में पार्किंग कर्मचारी और बैंककर्मी में मारपीट का मामला सामने आया था, जिसमें बैंक कर्मी को काफी चोटें भी आई थीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें