आगरा: दबिश देने गए इंस्पेक्टर मकान की छत से गिरे, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 12:20 PM IST
आगरा के एत्माद्दौला में दबिश देने गए एक दरोगा रात के अधेंरे में एक मकान की छत से गिर गए. घायल इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरोगा के सिर और कमर में चोट लगी है. 
दबिश देने गए दरोगा छत से गिरा. ( सांकेतिंक फोटो )

आगरा: शहर के एत्माद्दौला में मंडी समिति के पास में दबिश देने गए दरोगा मकान की छत से गिर पड़े. गिरने से उनके सिर और पसली में चोट आई है. घटना शनिवार रात की है. साथी पुलिस कर्मियों ने जख्मी दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल प्रशासन ने  उनकी हालत खतरें के बाहर बताई जा रही है.

बुधवार की शाम फिरोजाबाद में तैनात दरोगा श्रीकृष्ण उपाध्याय के बेटे यतेंद्र पर जानलेवा हमला हुआ था. दो बदमाशों ने रंगदारी के लिए यतेंद्र को गोली मारी, जो उनके पैर में लगी. घटना के यतेंद्र ने कालिंदी विहार निवासी बॉबी यादव और काके के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कराया. शनिवार रात पुलिस को एक आरोपित बाबी यादव के मंडी समिति के पास अपने रिश्तेदार के घर में होने की जानकारी मिली.

आगरा: सरकारी रंग में होकर धड़ल्ले से चल रहा प्राइवेट बसों का फर्जी कारोबार

रात करीब 12 बजे दारोगा अनुज कुमार और शैलेंद्र कुमार, पांच सिपाहियों के साथ दबिश देने के लिए पहुंचे. दारोगा अनुज कुमार एक मकान की छत पर चढ़ गए. लेकिन रात में अधेंरा होने के कारण उनका पैर फिसल गया. ओर वह जमीन पर आ गिरे. साथी पुलिस कर्मियों ने दरोगा को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि दरोगा अनुज कुमार के सिर और कमर में चोट आई है.

आगरा में डकैती डालने आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने के बाद 2 गिरफ्तार

फर्जी आधारकार्ड और पैन कार्ड बनाकर 200 दो पहिया वाहनों पर लिया लोन, सात गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें