ताजनगरी में कोहरे में छुप गया सूरज, शीत हवाओं ने बढ़ाई कंपकंपी

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 2:05 PM IST
  • रविवार के दिन आगरा में घना कोहरा देखने को मिला. हैरान करने वाली बात तो यह है कि 10 बजे के बाद तक भी यहां सूरज दिखाई नहीं दिया. आगरा में न्यूनतम तापमान भी गिरकर सात डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है.
ताजनगरी में कोहरे में छुप गया सूरज

आगरा में ठंड का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. दिन पर दिन जहां तापमान में कमी आ रही है तो वहीं कोहरा भी काफी घना देखने को मिल रहा है. रविवार के दिन आगरा में घना कोहरा देखने को मिला. हैरान करने वाली बात तो यह है कि 10 बजे के बाद तक भी यहां सूरज दिखाई नहीं दिया. कोहरे के साथ ही यहां शीत लहर का भी कहर जारी है, जो कि आगरावासियों को भी तीर की तरह ही चुभ रही है.

आगरा में न्यूनतम तापमान भी गिरकर सात डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है. न्यूनतम तापमान के साथ ही आगरा में रविवार को बादल भी छाए हुए थे. बताया जा रहा है कि शहर के अंदरूनी इलाकों के साथ ही बाहरी क्षेत्रों में भी दृश्यता शून्य पर रही. सुबह 10 बजे के करीब आगरा में तापमान 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो कि बीते शनिवार के मुकाबले करीब 3 डिग्री सेल्सियस कम है. इसके साथ ही यहां धूप भी नहीं निकली थी.

आगरा कैनाल बाईपास के लिए सिंचाई विभाग ने भेजा प्रस्ताव, 2.5 करोड़ आएगी लागत

आगरा में अधिकतम तापमान जहां 21 डिग्री सेल्सियस रहा तो वहीं न्यूनतम तापमान यहां सात डिग्री सेल्सियस पहुंच गया था. रविवार से इतर बीते शनिवार के दिन भी आगरा में सर्द हवाएं चल रही थीं. शनिवार को यहां न्यूनतम तापमान 8.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. तापमान को लेकर मौसम विभाग ने यह अनुमान जताया है कि 26 और 27 जनवरी को आगरा में शीत लहर चलेगी, जिससे यहां सर्दी और भी बढ़ जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें