आगरा में धूप ने दी लोगों को राहत, तापमान पहुंचा 18 डिग्री सेल्सियस

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 06:16 PM IST
  • दिसंबर माह आते ही ठंड पड़नी शुरू हो जाती है, लेकिन आगरा में ऐसी सर्दी इस बार नजर नहीं आ रही है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि आगरा में अब लोग स्वेटर में भी दिखाई नहीं दे रहे हैं.
फाइल फोटो

आगरा: दिसंबर माह आते ही ठंड पड़नी शुरू हो जाती है, लेकिन आगरा में ऐसी सर्दी इस बार नजर नहीं आ रही है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि आगरा में अब लोग स्वेटर में भी दिखाई नहीं दे रहे हैं. हालांकि, आगरा में सुबह और शाम ठंडक जरूर महसूस की जाती है, लेकिन दोपहर में मौसम बिल्कुल सामान्य रहता है. आगरा में गुरुवार की रात को जरूर कोहरा छाया रहा, लेकिन शुक्रवार की सुबह से ही आसमान साफ हो गया और तेज धूप निकली हुई नजर आई.

आगरा में पारा भी अब दो डिग्री ऊपर पहुंच चुका है. शुक्रवार की सुबह ही आगरा में धूप निकली हुई नजर आई, जिससे यहां के लोगों को सर्दी से भी राहत मिली. बताया जा रहा है कि सुबह 10 बजे से आगरा में तापमान करीब 18 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं, धूप के तेज होने से आगरा में तापमान में भी सुधार नजर आया. अनुमान लगाया जा रहा है कि आगरा में अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों को साइबर अपराधी ने बनाया शिकार, IG ने जारी की एडवाइजरी

गुरुवार की बात करें तो आगरा में सर्द हवा चलने के साथ ही धूप भी निकली हुई नजर आई, जिससे सर्दी से भी लोगों को राहत मिलती रही. बीते दिन आगरा में अधिकतम और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक दर्ज किया गया.बीते दिन आगरा में 10 बजे के बाद धूप तेज होती गई और दोपहर करीब 3 बजे तक तेज धूप निकली रही. हालांकि शाम के समय मौसम में ठंडक महसूस की गई और अधिकतम तापमान 27.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें