आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आग का गोला बन गई तेज रफ्तार स्विफ्ट कार

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 11:13 AM IST
  • रविवार रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार में भीषण आग लग जाने से एक स्विफ्ट कार पूरी तरह से जल गई. कार में सवार लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई. इस दौरान कार में सवार एक व्यक्ति झुलस गया, जिसे सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है.
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार बुरी तरह जल गई जिसे पुलिस और यूपीडा के अधिकारियों द्वारा बड़ी मुश्किल से बुझाया गया.

आगरा. रविवार की देर रात को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार आग से धधक उठी. आग से गाड़ी पूरी तरह जल गई.आग लगने का कारण गाड़ी की तेज रफ़्तार बताया जा रहा है.कार में सवार लोगों ने कार को रोक कर उससे बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. लेकिन इस दौरान एक कार सवार झुलस गया. उसे सैफई मेडिकल कॉलेज(इटावा) में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर करहल थाना क्षेत्र की सीमा में माइलस्टोन 86. 400 के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार में आग लग गई. कार सीएनजी से चल रही थी. जब कार में आग लगी तो कार में सवार छम्मी चौहान पुत्र नरेंद्र चौहान और ऋषभ राठौड़ पुत्र अवधेश राठौड़ कार को रोककर अपनी जान बचाकर भागे. दोनों लोग ईगलपुर थाना सौरिख जनपद कन्नौज के रहने वाले हैं. कार ऋषभ चला रहा था. जब तक ऋषभ ने कार रोकी कार में आग पूरी तरह से फैल चुकी थी. आग की चपेट में आकर शम्मी चौहान झुलस गया. ऋषभ और शम्मी दोनों ईगलपुर से आगरा जा रहे थे.

आगरा: BJP नेता चला रहा था लुटेरों का गैंग, दो बड़ी डकैती का था प्लान, 9 अरेस्ट

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ अशोक कुमार करहल थाना प्रभारी देवेंद्र नाथ मिश्रा के साथ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके अलावा यूपीडा के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँच गए. यूपीडा के कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया. आग की चपेट में आने से छम्मी चौहान झुलस गया, जिसे यूपीडा की एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

थाना प्रभारी देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि जलकर राख हुई कर को एक्सप्रेस वे से हटवा दिया गया है. घटना के संबंध में कोई भी रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज नहीं कराई गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें