प्यार की सजा! नाबालिग प्रेमिका के परिवार ने पीट-पीटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 01:38 PM IST
  • वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के भरतिया गांव में नाबालिग प्रेमी की प्रेमिका के परिवार ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. 17 साल का किशोर अपनी प्रेमिका से मिलने अपने 14 साल के दोस्त को साथ लेकर गया था. गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. 
वृंदावन में नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या.

वृंदावन. वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव भरतिया में नाबालिग प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. नाबालिग किशोर अपने दोस्त के साथ भरतिया गांव में देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था. 

गांव वालों द्वारा आक्रोश में किशोर और उसके दोस्त दोनों को पीटा गया जिसमें किशोर की मौत हो गई और 14 वर्षीय दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे वृंदावन के संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मृतक पास के ही गांव परखम गुर्जर का रहने वाला था.

परखम गुर्जर गांव के 17 वर्षीय निवासी भरतिया गांव के किशोरी से प्रेम करता था. दोनों जोनाई गांव के स्कूल में पढ़ते थे वहीं दोनों की दोस्ती हुई थी. किशोर अपने 14 वर्षीय दोस्त के साथ किशोरी के गांव मिलने आया था. किशोर और किशोरी को परिजनों ने देख लिया और गुस्से में उसे पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद प्रेमी की मौत हो गई और दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. 

पति से छुपकर आशिक संग गई गेस्ट हाउस, तीसरे से बात करने के शक में BF ने की हत्या

मृतक के परिवार ने किशोरी के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं वृंदावन कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए पुलिस ने पीएसी तैनात कर दी है. 

हनी ट्रैप के शक में हिरासत में लिए गए फौजी को ATS ने छोड़ा, जांच जारी

इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि मृतक के परिवार की शिकायत पर हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें