सामूहिक दुष्कर्म के बाद की किशोरी की हत्या, पुलिस ने 2 आरोपी किये गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 1:25 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा में हुई किशोरी की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. जांच में सामने आया है कि किशोरी का सामूहिक बलात्कार कर उसकी हत्या की गई थी. पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.
सामूहिक दुष्कर्म के बाद की किशोरी की हत्या, पुलिस ने 2 आरोपी किये गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में बीते दिन एक 14 वर्षीय किशोरी का शव अरद्धनग्न हालत में तालाब के पास पड़ा मिला था, जिसे लेकर ग्रामीणों ने दुष्कर्म और हत्या की आशंका जताई थी. वहीं, पुलिस भी मामले की जांच में लगी हुई थी. पुलिस की जांच में ही यह सामने आया है कि किशोरी की हत्या दुष्कर्म के दौरान हुई थी. मामले को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक तो नाबालिग है, साथ ही दूसरा आरोपी किशोरी के पिता के साथ ही उनके सब्जी के ठेले पर काम करता था.

पुलिस के मुताबिक दोनों ही आरोपी गांव के ही हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया था, जिसकी रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई थी. लेकिन क्राइम सन रेप की तरफ ही इशारा कर रहा था. मामले को लेकर पुलिस ने गांव के ही 50 युवकों से पूछताछ की, जिसमें वहां के रहने वाले राहुल पर पुलिस को शक हुआ. वहीं, पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.

STF ने किया भ्रूण लिंग जांचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 9 को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि राहुल किशोरी की बड़ी बहन पर बुरी नजर रखता था. मामले को लेकर किशोरी के चाचा ने कुछ दिनों पहले उसकी पिटाई भी की थी. ऐसे में राहुल ने परिवार से बदला लेने की ठान ली थी. वह बीते शुक्रवार को गांव के ही कोने पर खड़ा था. किशोरी को जंगल में जाते देख वह भी उसके पीछे चला गया. उसने अपने साथ नाबालिग युवक को भी आने का इशारा दिया. वहीं, दोनों युवकों ने किशोरी का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जमीन पर उसका सिर पटककर उसकी हत्या कर दी. जांच में सामने आया है कि मुंह दबाने पर किशोरी ने राहुल को थप्पड़ भी मारा था, साथ ही चिल्लाई भी थी. लेकिन जमीन पर गिरने के बाद वह बेहोश हो गई थी.

बिल्डर ने की थी 6.5 बीघा जमीन कब्जा, पुलिस ने 2 साल बाद किया गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें