आगरा के संरक्षण गृह में बंद किशोर को हुईं खून की उल्टियां, इलाज के दौरान हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 1:58 PM IST
  • आगरा के धनोली जगनेर रोड पर सिरोली में स्थित संरक्षण गृह में बंद किशोर की खून की उल्टियां होने का मामला सामने आया है. युवक की उम्र करीब 16 वर्ष है, जिसकी अचानक ही बीते शनिवार की रात को तबियत बिगड़ गई.
आगरा के संरक्षण गृह में बंद किशोर को हुईं खून की उल्टियां, इलाज के दौरान हुई मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के धनोली जगनेर रोड पर सिरोली में स्थित संरक्षण गृह में बंद किशोर की खून की उल्टियां होने का मामला सामने आया है. युवक की उम्र करीब 16 वर्ष बताई जा रही है, जिसकी अचानक ही बीते शनिवार की रात को तबियत बिगड़ गई. युवक की खून की उल्टियां होने लगीं, जिसे लेकर उसे तुरंत ही एसएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. लेकिन अस्पताल में ही युवक की रविवार की सुबह मौत हो गई. वहीं, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि युवक को किस कारण से खून की उल्टियां हुईं थीं.

संरक्षण गृह के अधीक्षक रतन सिंह वर्मा के मुताबिक किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे उसकी तबीयत के बारे में पता किया जा सके. बताया जा रहा है कि किशोर को दो दिन पहले ही एटा से आगरा के किशोर गृह में शिफ्ट किया गया था. उसे यौन शोषण के मामले में सुधार गृह में रखा गया था. इसके अलावा किशोर की अचानक बिगड़ी तबीयत पर संरक्षण गृह प्रशासन द्वारा उपचार में लापरवाही के भी आरोप लगाए जा रहे हैं.

लग्जरी कार में आए चोरों ने 5 मिनट में तोड़ा हाईटेक लॉक, उठा ले गए डॉक्टर की कार

बताया जा रहा है कि आगरा में स्थित राजकीय किशोर सरंक्षण गृह मेंआगरा के साथ-साथ एटा, फिरोजाबाद, अलीगढ़, व अन्य जिलों के भी 170 किशोर रहते हैं. इन संरक्षण गृहों में 10 से 18 वर्ष के किशोर सुधार के लिए रखे जाते हैं. संरक्षण गृह के अधीक्षक के मुताबिक यहां रखा गया एक किशोर टीबी रोगी भी है. जिसका अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें