आगरा के गांव बेरी चाहर में हत्या के बाद तनाव की स्थिति, पुलिस फोर्स तैनात

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 3:58 PM IST
  • आगरा का कागारौल के बेरी चाहर में पानी के विवाद को लेकर पूर्व फौजी ने पड़ोसी की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है.
आगरा के गांव बेरी चाहर में हत्या के बाद तनाव की स्थिति, पुलिस फोर्स तैनात (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा का कागारौल के बेरी चाहर में एक छोटी सी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि शख्स ने युवक को गोली मार दी. मामले में हत्यारोपित पूर्व फौजी और उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, यहां पर पानी को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. युवक की हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. जिसके लेकर भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

जिस लाइसेंसी बंदूक से हत्या करने की बात कही गई है, पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है. पूर्व फौजी का चचेरा भाई भी आइटीबीपी में जवान है. घटना के बाद से गांव में दहशत है. यह घटना गुरुवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई थी. कागारौल के गांव बेरी चाहर निवासी हरदम उर्फ पप्पू सिंह पुत्र परमाल सिंह के पड़ोस में पूर्व फौजी राजेश सिंह और उसका चचेरा भाई उमेश सिंह रहता है. उमेश सिंह, इंडो तिब्बत बार्डर पुलिस (आइटीबीपी) में जवान है.

युवक ने तीसरी बार किया लड़की का अपहरण, आरोपी की तलाश में मेरठ पहुंची आगरा पुलिस

पूर्व फौजी पाइप लाइन में टिल्लू पंप लगाकर पानी भर रहा था. पप्पू सिंह का मकान ऊंचाई पर होने के चलते उसके घर तक पानी नहीं आया. इस पर उसने पूर्व फौजी राजेश द्वारा पाइप लाइन में टिल्लू पंप लगाने का विरोध किया. इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच कहासुनी हो गई. दोनों ओर के लोगों मे जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें कई लोग घायल हुए.

इसके बाद रात साढ़े आठ बजे पूर्व फौजी राजेश ओर आइटीबीपी में जवान उसके चचेरे भाई उमेश ने लाइसेंसी बंदूक लेकर पप्पू सिंह के घर पर हमला बोल दिया. आरोपितों ने पप्पू सिंह के लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी. गोली लगने से पप्पू की मौके पर मौत हो गई. वहीं, सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ताजमहल पर कीड़ों ने किया हमला, गुंबद, दीवारों और फर्श पर पड़े निशान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें